scriptतीन कोरोना पाजिटिव मिलने से क्षेत्र में मचा हडकंप | Three corona positives caused panic in the area | Patrika News

तीन कोरोना पाजिटिव मिलने से क्षेत्र में मचा हडकंप

locationडिंडोरीPublished: May 23, 2020 09:27:38 pm

Submitted by:

Rajkumar yadav

महाराष्ट के मुम्बई से आटो से आए थे 12 लोग

Three corona positives caused panic in the area

Three corona positives caused panic in the area

शहपुरा. मुम्बई महाराष्ट से आए तीन लोगो में कोरोना की पुष्टि हुई जिसके बाद प्रसाषन हरकत में आया और कस्तूरी पिपरिया के क्वारंटीन सेंटर को सील कर पूरे क्षेत्र को बंद कर दिया गया है। मामले की जानकारी के बाद कलेक्टर डिण्डौरी, सीएमएचओ व स्थानीय प्रसाशन के अधिकारी मौके पर पहुचे और स्थितियों का जाएजा लिया ।
तीन लोग पाजिटिव
बीएमओ डा. सतेन्द्र परस्ते ने बताया कि 18 मई को महाराष्ट्र के मुम्बई महानगर के घाटकोपर क्षेत्र से 12 लोग आटो बुक कर आए हुए थे। जिसकी जानकारी के आधार पर सभी की स्क्रीनिंग की गई व संदिग्ध लगने पर सभी बारह लोगों को नजदीकी ग्राम कस्तूरी पिपरिया स्थित क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। उन्होने बताया कि पांच लोगों का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था, इन पांचो लोगो की जांच करवाने के बाद तीन लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए व अन्य दो की रिपोर्ट निगेटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद 23 मई को बचे हुए नौ लोगों के भी सैंपल लेकर आईसीएमआर लैब भेजा गया है। उन्होने बताया कि तीन लोग जो पाजिटिव मिले हैं यह सभी एक ही परिवार के हैं। कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सभी तीनों लोगों को डिण्डौरी सिफ्ट कर दिया गया है ।

ट्रेंडिंग वीडियो