विक्रमपुर चौकी में टोटल लॉकडाउन को लेकर हुई बैठक

डिस्टेस बनाकर बैठक का आयोजन किया

By: Rajkumar yadav

Published: 04 Apr 2020, 05:00 PM IST

विक्रमपुर. विक्रमपुर चौकी में सभी धर्म के अनुयाइयों जनप्रतिनिधियों एवं ग्राम के प्रमुख लोगो की बैठक चौकी प्रभारी एपी सिंह सूर्यवंशी राजस्व निरीक्षक दसवंत सिंह मराबी, डॉ प्रदीप गोहिया की उपस्थिति में सभी लोगों के बीच डिस्टेस बनाकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कहा गया कि 4 अप्रैल की दोपहर 3 बजे से 6 अप्रैल की सुबह 7 बजे तक टोटल लॉकडाउन रहेगा। जिसमे कोई भी अपने घर से नहीं निकलेगा ओर ना ही मेडिकल को छोडकर कोई दुकान खुलेंगी। इन आदेशों का सभी को पालन करना और कराना है। बैठक में स्कन्द गुप्ता जनपद उपाध्यक्ष सुशील राय, सरपंच नोखेलाल परस्ते, जिला योगप्रचारक रामानुज राव, जैनुल सिद्दीकी, नरेश दुबे, वसीम खान, शशि गुप्ता, ऋषि प्रसाद शुक्ला, निर्मल संत, सहायक उपनिरीक्षक विनोद सिंह, प्रधान आरक्षक संतोष रजक, संदीप पटेल आरक्षक कमलेश भवेदी उपस्थित रहे।
लापरवाही बरत रहे लोग, लॉकडाउन को लेकर गंभीर नहीं जनता
हर वार्ड में सब्जी और किराना दुकानें
डिंडोरी. जिले में लॉकडाउन के दौरान बाजार और सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ रही है। सबको सब्जी, फल और किराना की दुकान पर रोज जाना है। सड़को पर टहलने और घूमने वालो की कोई कमी नहीं है। सुबह दो घंटे की छूट में बाजार में घूमते लोगो की भीड़ हो चाहे दोपहर 12 से 3 बजे शहर की सड़कों पर उमड़ते लोग और छोटे बड़े वाहनों की आवाजाही हो उन्हें देख कर बस यही नजर आता है जैसे सबने लॉकडाउन का उल्लंघन करने का बीड़ा उठाया है। प्रशासन ने भीड़ को रोकने हर वार्ड में सब्जी की दुकानें खुलवा दी हैं और किराने और खाद्य सामग्री के लिए दुकानदार तय कर उनके नम्बर जारी किए थे ताकि दुकानें न खुले और ये दुकानवाले होम डिलेवरी करेंगे। लेकिन यह व्यवस्था शुरू ही नहीं हुई और रोज लगभग सभी किराना कि दुकानें खोली जा रही है। जिनपर तमाम प्रयासों के बाद भी सोशल डिस्टेंसिंग सिर्फ दिखावा बनी हुई है। दो दिन पहले जिला पुलिस और प्रशासन ने निजी वाहनों को जब्त कर वाहनों को रोकने के प्रयास किए थे किन्तु उसके अगले ही दिन सड़कों पर उसी रफ्तार से वाहन दौड़ते दिखाई दिए।
प्रधानमंत्री ने रविवार को रात नौ बजे लोगो से दिया या मोबाइल से अपने घर की बालकनी या फिर दरवाजे से फ़्लैश लाइट जलाने का आह्वान किया है। पूरे देश में इसको लेकर लोग उत्साहित है और रविवार को सभी लोग लोग दिए जलायेगे।

Patrika
Rajkumar yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned