टक्कर के बाद ट्रैक्टर व बाइक पुल के नीचे गिरे, दो घायल

टक्कर के बाद ट्रैक्टर व बाइक पुल के नीचे गिरे, दो घायल

Amaresh Singh | Publish: Jul, 21 2019 12:44:07 PM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकाला गया बाहर

डिंडोरी। अमरपुर चौकी क्षेत्र में तेज रफ्तार से पुल पार कर रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें समनापुर के पत्रकार आशीष सेन गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर तेज होने के चलते अनियंत्रित ट्रैक्टर और बाइक दोनों खरमेर पुल के नीचे जा गिरी। इसके अलावा ट्रेक्टर चालक को भी गंभीर चोटें आई। बाद में जेसीबी और ग्रामीणों की मदद से घायलों को पुल के नीचे से निकाला गया और इलाज के लिए अमरपुर अस्पताल रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें-बेखौफ माफिया: तहसीलदार पर हमला, धक्का देकर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, छुड़ा ले गए ट्रैक्टर


रेत से भरा ट्रैक्टर अमरपुर की तरफ जा रहा था

जानकारी के अनुसार रेत से भरा ट्रैक्टर अमरपुर की तरफ जा रहा था। वहीं बाइक चालक अमरपुर से किसी काम के चलते ग्रामीण क्षेत्र जा रहा था। तभी खरमेर नदी पर बने पुल पार करने के दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों ही पुल के नीचे गिर गए।

यह भी पढ़ें-अधेड़ की गर्दन पर टांगी मारकर हत्या, मच गई सनसनी

ग्रामीण पुल की तरफ भागे और ट्रैक्टर में दबे युवक को निकालने में जुट गए

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण पुल की तरफ भागे और ट्रैक्टर में दबे युवक को निकालने में जुट गए। पहले अमित सेन को पुल से निकालकर अमरपुर अस्पताल भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार उपरांत उन्हें जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं नदी में पलटे ट्रैक्टर के नीचे दवे युवक को निकालने में ग्रामीणों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची अमरपुर पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से ट्रैक्टर में दबे युवक को बाहर निकाला और मामले की जांच में जुट गई है। यह भी पढ़ें-इन राशि वालों को आज अच्छी खबर मिलेगी, वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned