scriptसंदिग्ध अवस्था में महिला आग से झुलसी, अस्पताल में मौत | Woman burnt in suspicious condition, dies in hospital | Patrika News

संदिग्ध अवस्था में महिला आग से झुलसी, अस्पताल में मौत

locationडिंडोरीPublished: Jul 02, 2020 06:29:40 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

परिजनों ने लगाया जलाकर मारने का आरोप

Woman burnt in suspicious condition, dies in hospital

Woman burnt in suspicious condition, dies in hospital

डिंडोरी. जिला अस्पताल में उस समय हंगामे की स्थिति मच गई जब संदिग्ध अवस्था में आग से झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामला गाडासरई थानान्तर्गत ग्राम बोंदर का है। जहां राधाबाई पति हरि सिंह 35 वर्ष अपने ससुराल में बुरी तरह आग से झुलस गई। जिसे मंगलवार की देर रात ससुराल वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही मृतिका के मायके पक्ष को लगी तो सैकड़ों की संख्या में परिजन और ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंच गए। जहां मृतिका के मायके पक्ष ने मृतिका के पति हरि सिंह राठौर पर मृतिका को जलाकर मार देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे।
रिपोर्ट के बाद पीएम कराने पर अड़े परिजन
मामले को लेकर मृतिका का मायका पक्ष थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा। कोतवाली पुलिस के द्वारा रिपोर्ट लिखे जाने में आनाकानी किए जाने के कारण मौके पर उपस्थित ग्रामीण आक्रोशित हो गए। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और महिला का पीएम कराने के लिए राजी हुए। परिजनों का आरोप था कि पुलिस मृतिका के मायके पक्ष की बात सुनने को तैयार नहीं है। मायके पक्ष के लोगों के द्वारा घटना के संबंध में दिए गए आवेदन को कोतवाली पुलिस के द्वारा स्वीकार करने के बाद परिजन शांत हुए। फिलहाल मामला पुलिस की विवेचना में है जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो