scriptअस्पताल चौकी पर चढ़ी महिला, उतारने के लिये करनी पड़ी मशक्कत | Woman climbed in hospital post, had to struggle to take off | Patrika News

अस्पताल चौकी पर चढ़ी महिला, उतारने के लिये करनी पड़ी मशक्कत

locationडिंडोरीPublished: Feb 21, 2020 10:18:30 pm

Submitted by:

Rajkumar yadav

महिला नशे में धुत्त थी

Woman climbed in hospital post, had to struggle to take off

Woman climbed in hospital post, had to struggle to take off

डिंडोरी. शुक्रवार की शाम लगभग 5.30 बजे उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक महिला नशे में धुत होकर अस्पताल चौकी पर चढ़ गई। इस दौरान वह अपशब्दों का प्रयोग कर चीखती चिल्लाती रही। अस्पताल परिसर में महिला को देखने भारी भीड़ एकत्रित हो गई। महिला नशे में धुत्त थी, इसलिये किसी ने भी उसे रोकने का प्रयास नही किया। हालांकि इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी गई। जिसके बाद थाना कोतवाली से महिला पुलिस कर्मियों और अन्य पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजा गया। लेकिन अत्यधिक नशे में होने के चलते कोतवाली पुलिस के साथ साथ यातायात पुलिस को भी लगभग आधे घंटे खासी मशक्कत करनी पड़ी और महिला को उतारने एंडी चोटी की जोर आजमाइश करनी पड़ी। जब तक महिला नीचे नहीं उतरी तब तक लोगों का जमघट लगा रहा।
पानी को मोहताज ग्रामीण
डिंडोरी. जिला मुख्यालय से लगभग ५ किमी दूर ग्राम पंचायत डांड विदयपुर के ग्राम लुकामपुर के भर्रा टोला के रहवासी पीने के पानी के लिए परेशान है। ग्रामीणों द्वारा कलेक्टर को अपनी समस्या से अवगत कराया गया है। ग्रामीणों द्वारा कलेक्टर को सौंपे गए लिखित शिकायती पत्र में अवगत कराया गया है कि अभी से उनके गांव में पेयजल संकट गहराने लगा है। नल जल योजना का कोई भी लाभ नहीं मिल पा रहा है। इस योजना के नल लगभग एक वर्ष से बंद पडे है। जिसके कारण ग्रामीणों को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। जिसे चालू करवाने की मांग को लेकर ननकी बाई फूलबती बाई व ग्राम के रहवासियो ने कलेक्टर से मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो