script

पिकअप की टक्कर से दो घायल

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2017 11:41:00 am

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा. केकड़ी-टोडारायसिंह तिराहे पर रविवार रात पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। इसके अलावा एक अन्य स्थान पर रोडवेज ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के टक्कर मार दी। इसमें रोडवेज के आगे के शीशे टूट गए।पुलिस के अनुसार केकड़ी-टोडारायसिंह तिराहे पर टोडारायसिंह से मालपुरा आ रही पिकअप ने बाइक के टक्कर मारी। इसमें […]

मालपुरा के डिग्गी थानान्तर्गत हुई दुर्घटना में क्षतिग्रस्त रोडवेज।

मालपुरा. केकड़ी-टोडारायसिंह तिराहे पर रविवार रात पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। इसके अलावा एक अन्य स्थान पर रोडवेज ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के टक्कर मार दी। इसमें रोडवेज के आगे के शीशे टूट गए।
पुलिस के अनुसार केकड़ी-टोडारायसिंह तिराहे पर टोडारायसिंह से मालपुरा आ रही पिकअप ने बाइक के टक्कर मारी। इसमें बाइक सवार राजपुरा निवासी राजेश गुर्जर व मालपुरा निवासी हनुमान घायल हो गए। इन्हें एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी प्रकार डिग्गी थानान्तर्गत चांदसेन बांध की पाळ पर बिना रिफ्लेक्टर लगे ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे से आ रही रोडवेज ने टक्कर मारी। बस में सवार परिचालक व दो युवतियों के हल्की चोटें आई। पुलिस ने घायलों का यहां अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया।
कुएं में गिरने से एक की मौत
टोंक. मेहंदवास थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव स्थित खेत पर बने कुएं में गिरने से सोमवार को एक जने की मौत हो गई। मेहंदवास थाना प्रभारी बृजमोहन कविया ने बताया कि मृतक बालूराम (42) पुत्र कालूराम गुर्जर है। वह खेत पर काम कर रहा था तथा कुएं से पानी निकालने गया था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह कुएं गिर गया। आस-पास के लोगों ने उसे कुएं से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो