पूर्व DGP की बहु ने की शिकायत-'पति समलैंगिक, ससुर ने खुद व अन्य के साथ संबंध बनाने को कहा', पुलिस लेगी दोबारा बयान

यह जानने के लिए कि पीड़िता के बयान में कितनी सच्चाई है पुलिस इस मामले में बहु रेखा मिश्रा का दोबारा बयान लेगी (Daughter In Law Complaint Against Jharkhand EX DGP DK Pandey) (Jharkhand News) (Ranchi News) (Dumka News) (EX DGP DK Pandey Case Update) (Jharkhand EX DGP DK Pandey's Daughter In Law Rekha Mishra's Case Update) (Gay Husband)...

 

By: Prateek

Published: 29 Jun 2020, 05:05 PM IST

दुमका,रांची: झारखंड के पूर्व पुलिस महानिदेशक डीजीपी डीके पांडेय मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनकी बहु रेखा मिश्रा पांडेय ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इसी के साथ उन्होंने पति के समलैंगिक होने की जानकारी देते हुए बताया था कि उनके सास—ससुर ने दूसरे व्यक्ति से संबंध बनाने के लिए कहा था। इतना ही नहीं खुद डीके पांडेय ने भी उन्हें खुद से संबंध बनाने की बात कही थी। यह जानने के लिए कि पीड़िता के बयान में कितनी सच्चाई है पुलिस इस मामले में बहु रेखा मिश्रा का दोबारा बयान लेगी।

यह भी पढ़ें: भारत का खुलकर समर्थन कर रहा America, कहा-चीन पड़ोसियों पर उकसावे वाली कार्रवाई कर रहा

2016 में हुई थी शादी...

मिली जानकारी के अनुसार 15 फरवरी 2016 को भाजपा नेता गणेश मिश्रा की बेटी रेखा मिश्रा और पूर्व डीजीपी डीके पांडेय के बेटे शुभांकर की रांची में शादी हुई थी। पीड़िता ने परेशान होने के बाद रांची के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में पीड़िता ने दहेज प्रताड़ता का आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद से सास—ससुर उसे दहेज के लिए ताना देने लगे थे। इसी के साथ उन्होंने अपने वैवाहिक जीवन में चल रही कठिनाईयों का भी जिक्र किया जिनकी वजह से वह आत्महत्या तक के लिए मजबूर हो गई थीं।

शिकायत में उन्होंने बताया कि शादी के अगले दिन मुझे पता चला कि मेरा पति शुभांकर समलैंगिक है। इसकी जानकारी मैंने सास पूनम पांडेय और ससुर डीके पांडेय को दी पर कोई पॉजिटिव जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा कि उनके बेटे में कोई दोष नहीं बल्कि मेडिकल प्रॉब्लम है जो इलाज के बाद ठीक हो जाएगी और फिर वह सामान्य तरह से व्यवहार करने लगेगा।

यह भी पढ़ें: साले की शादी, जीजा को नहीं बुलाते तो मुसीबत, बुलाया तो जान पर बन आई, साथ ले आया Coronavirus

किसी और से बना लो संबंध...

 

पूर्व DGP की बहु ने की शिकायत-'पति समलैंगिक, ससुर ने खुद व अन्य के साथ संबंध बनाने को कहा', पुलिस लेगी दोबारा बयान

पीड़िता ने बताया कि इस झूठे दिलासे पर विश्वास करते करते तीन साल बीत गए पर कोई परिवर्तन नहीं हुआ। उन्होंने खुलासा किया कि मेरी परेशानी तब और बढ़ गई जब पति, सास और ससुर तीनों किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध बनाने की बात कहने लगे। उन्होंने बताया कि एक समारोह में उन्हें अकेला पाकर ससुर डीके पांडेय ने अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात भी कही थी। ससुर की इस बात से पीड़िता को गहरा मानसिक आघात पहुंचा। मन में आत्महत्या के विचार आने लगे थे।

यह भी पढ़ें: बारात लेकर जाने वाला था Coronavirus पॉजिटिव दूल्हा, स्वास्थ्य विभाग ने पहुंचा दिया अस्पताल

और भी कईं आरोप...

पीड़िता ने बताया कि अपने बेटे से दूर रखने के लिए सास मुझे अपने एनजीओ में व्यस्त रहने के लिए कहती थीं। उनका यह भी कहना था कि शादीशुदा जीवन में शारीरिक संबंध ही सबकुछ नहीं है। वह पीड़िता को टेस्ट ट्यूब के जरिए बच्चा पैदा करने को भी कहती थीं। बहु किसी तरह नाराज ना हो जाए इसके लिए उसे समय समय पर उपहार भी दिया करती थीं। फिलहाल एफआईआर दर्ज हाेने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। जांच के दाैरान अगर पुलिस काे जरूरत पड़ी ताे पूर्व डीजीपी काे नाेटिस भेजा जाएगा और उन्हें उपस्थित हाेकर जवाब देने का माैका दिया जाएगा।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned