scriptदूसरे राज्य में हो गया था बेटी का सौदा, पिता को अब मिली जानकारी, 3 साल तक हुए जुल्मों का हुआ खुलासा | Girls Trafficking Case Disclosed In Garhwa Jharkhand | Patrika News

दूसरे राज्य में हो गया था बेटी का सौदा, पिता को अब मिली जानकारी, 3 साल तक हुए जुल्मों का हुआ खुलासा

locationदुमकाPublished: Jun 10, 2020 05:21:34 pm

Submitted by:

Prateek

तीन साल पहले गायब हुई बेटी ने जब परिजनों को आप बीती बताई तो उनके आंसू छलक पड़े (girls trafficking), (human trafficking), (human trafficking in india), (Jharkhand News) (Dumka News) (Garhwa News) (Girls Trafficking Case Disclosed In Garhwa Jharkhand)…

Girls Trafficking Case Disclosed In Garhwa Jharkhand

दुमका, गढ़वा: झारखंड से एक मानव तस्करी का मामला सामने आया है। तीन साल पहले गायब हुई बेटी ने जब परिजनों को आप बीती बताई तो उनके आंसू छलक पड़े। पीड़िता के पिता की ओर से शिकायत करने पर प्रशासन कार्रवाई में जुट गया है।

यह भी पढ़ें

पत्नी से झगड़ा करने की ससुराल वालों ने दी इतनी बड़ी सजा, रोती रह गईं बूढी मां, नहीं उठा बेटा

मिली जानकारी के अनुसार गढ़वा जिले में बंका शेराशाम गांव निवासी बनारसी भुइयां की 17 वर्षीया पुत्री बसंती कुमारी 3 साल पहले घर से गायब हो गई थीं। परिजनों ने खूब ढूंढा लेकिन उसका पता नहीं चला। बताया गया है कि प्रदेश के ही संजय चौधरी ने बसंती को शादी का झांसा देकर राजस्थान के पाटन गांव के पवन सिंह के दो लाख में उसका सौदा कर दिया।

यह भी पढ़ें

मरने के बाद भी Coronavirus ने नहीं छोड़ा पीछा, संक्रमित व्यक्ति के अंतिम संस्कार को लेकर बड़ा बवाल

 

molestation.png

पवन सिंह के घर पहुंचने के बाद बसंती को प्रताड़ित किया जाने लगा। तीन साल तक बसंती यह पीड़ा झेलती रहीं। अंतत: कुछ दिनों पूर्व उसने अपने पिता को फोन घुमा दिया। यह बात जैसे ही संजय चौधरी को पता चली तो फिर बसंती को धमकी देने लगा। पीड़िता के पिता ने बेटी के बारे में पता चलते ही सीडब्ल्यूसी को आवेदन देकर मदद करने की गुहार लगाई है। सीडब्ल्यूसी की ओर से पीड़ित परिवार को मदद मुहैया करवाने और पीड़िता को जल्द घर लाने का आश्वासन दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो