script

मुस्लिम भाई हठधर्मिता छोड़े,राम मंदिर बनाने में सहयोग करें-रघुवर दास

locationदुमकाPublished: Jun 03, 2019 08:11:36 pm

मुख्यमंत्री आज दुमका स्थित राजभवन में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे…

jharkhand CM

jharkhand CM

(दुमका): मुख्यमंत्री रघुवर दास ( jharkhand cm ) ने कहा है कि जिस प्रकार अमेठी संसदीय सीट पर देश की पैनी निगाह थी। वैसे ही दुमका संसदीय सीट को लेकर यह बात सामने आ रही थी कि जनादेश क्या होगा। लेकिन दुमका के परिपक्व मतदाताओं ने युवा सांसद को विजयी बनाकर यह संदेश दिया है कि झूठ, फरेब और दुष्प्रचार की राजनीति नहीं, बल्कि विकास की राजनीति जनता चाहती है।


मुख्यमंत्री आज दुमका स्थित राजभवन में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। रघुवर दास ने कहा कि अयोध्या श्रीराम की जन्म स्थली है। श्रीराम केवल हिंदुओं के अराध्य देवता ही नहीं संस्कृति के प्रतीक हैं। उन्होंने राम राज्य की स्थापना की थी। मानव कल्याण की बात कही थी। वे आस्था व मानवता के प्रतीक है। इसलिए वहां ( Ram Mandir ) राम मंदिर बनना ही चाहिए। इसमें मुस्लिम भाईयों से अपील है कि वे हठधर्मिता छोंड़े ओर राम मंदिर बनाने में सहयोग करें।


एक अन्य सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नही है। जय श्री राम बोलने पर पश्चिम बंगाल ( West Bengal Government ) में लाठी चलवाई जाती है। पश्चिम बंगाल ही ऐसा प्रदेश रहा, जहां लोकसभा चुनाव के दौरान हर चरण में हिंसा होती रही। हिंसा वहां नहीं हुई होती, तो भाजपा को और भी अधिक सीटें वहां मिली होती। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जान की बाजी लगाकर हर चरण में चुनाव लड़ा और बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो