script

सीएम के दुमका राजभवन प्रवास के दौरान बीएसएनएल का नेटवर्क रहा गायब,दो अधिकारियों को तीन घंटे थाने में बैठाया

locationदुमकाPublished: Dec 04, 2018 02:26:03 pm

राज्य के कई हिस्सों में बीएसएनएल समेत अन्य मोबाइल कंपनियों के नेटवर्क का खास्ताहाल है, जब उपराजधानी दुमका जैसे नगरीय इलाके में मोबाइल नेटवर्क घंटों गायब रहता है, तो ग्रामीण क्षेत्रों की स्थिति का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है…

police station

police station

(दुमका): झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने तीन दिवसीय संताल परगना प्रमंडल के दौरे के क्रम में सोमवार रात को दुमका राजभवन में रात्रि विश्राम किया। मुख्यमंत्री के दुमका प्रवास के दौरान बीसएनएल का नेटवर्क गायब रहा। मोबाइल नेटवर्क गायब रहने की घटना को स्थानीय जिला पुलिस-प्रशासन ने गंभीरता से लिया और सोमवार रात को बीएसएनएल दुमका के टीडीएम पी.के. सिंह और जे.टी.ओ. सह एसडीई संजीव कुमार को थाने में लाकर तीन घंटे तक बैठा कर रखा गया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेटवर्क नहीं रहने पर दुमका पुलिस ने सोमवार रात 12 बजे दुमका टीडीएम पी.के.सिंह और जेटीओ सह एसडीई संजीव कुमार को पकड़ कर नगर थाना ले आई। नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के दुमका राजभवन में रहने के दौरान वहां बीएसएनएल का नेटवर्क नहीं मिलने के कारण यह कार्रवाई की गई। नगर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों अधिकारियों को रात 12 बजे थानेदार के कक्ष में लाकर रखा गया था और 3 घंटे के बाद दोनों अधिकारियों को छोड़ दिया गया।


गौरतलब है कि राज्य के कई हिस्सों में बीएसएनएल समेत अन्य मोबाइल कंपनियों के नेटवर्क का खास्ताहाल है, जब उपराजधानी दुमका जैसे नगरीय इलाके में मोबाइल नेटवर्क घंटों गायब रहता है, तो ग्रामीण क्षेत्रों की स्थिति का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। नेटवर्क की समस्या के कारण बड़े इलाके में बैंकिंग, निबंधन, प्रज्ञा केंद्र और अन्य ऑनलाइन सेवाएं प्रभावित होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो