scriptगाय चराने निकली थीं चचेरी बहने, हुए ऐसा हादसा 3 ने गंवाई जान | Three Sisters Drown In Pond In Koderma Jharkhand | Patrika News

गाय चराने निकली थीं चचेरी बहने, हुए ऐसा हादसा 3 ने गंवाई जान

locationदुमकाPublished: Aug 07, 2020 08:04:23 pm

Submitted by:

Prateek

एक ही घर में तीन बच्चों की मौत से परिवार सदमे में है (Three Sisters Drown In Pond In Koderma Jharkhand) (Jharkhand News) (Dumka News) (Koderma News)…
 

गाय चराने निकली थीं चचेरी बहने, हुए ऐसा हादसा 3 ने गंवाई जान

गाय चराने निकली थीं चचेरी बहने, हुए ऐसा हादसा 3 ने गंवाई जान

कोडरमा,दुमका: एक बड़ी ही दर्दनाक घटना सामने आई है। पानी से भरे गड्ढे में तीन बच्चियां डूब गई। इससे तीनों की जान चली गई। एक ही घर में तीन बच्चों की मौत से परिवार सदमे में है। इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है।

यह भी पढ़ें

राम जन्मभूमि मंदिर की नींव में नहीं प्रयोग होगा लोहा

यह हृदय विदारक घटना झारखंड के कोडरमा जिले की है। मृत बच्चियों की पहचान पिंकी कुमारी (उम्र 12 साल), विनिता कुमारी (11) और काजल कुमारी (16) के रूप में हुई। इनका परिवार नवलशाही थाना क्षेत्र के कारीखोखो गांव में रहता है। तीनों के पिता सगे भाई हैं। तीनों भाईयों की एक एक बेटी ने इस हादसे में जान गंवाई है।

यह भी पढ़ें

बिक जाने के बाद भी 19,500 करोड़ रुपए के कर्ज में रहेगी Vodafone Idea Limited!

मिली जानकारी के अनुसार तीनों बच्चियां शुक्रवार सुबह अपनी चाची के साथ गाय चराने के लिए घर से एक किलोमीटर दूर आ गई थी। यहां करीब आठ फीट गहरा गड्ढा था, जिसमें मछली पालन और सिंचाई के लिए पानी इकट्ठा किया जाता था। इसमें बरसात का पानी देख तीनों नहाने के लिए पानी में उतरीं। इसी दौरान एक के बाद एक तीनों पानी में डूब गई। इस दूसरे को बचाने की चक्कर में तीनों पानी में उतर गईं और गहराई में चली गईं। इधर जब चाची को एक घंटे तक बच्चियां दिखाई नहीं दी तो उसने उन्हें खोजना शुरू किया। गड्ढे के बाहर उनके कपड़े दिखाई दिए। चाची ने स्थिति को भांपा और ग्रामीणों को बुलाया। बड़ी मशक्कत के बाद बच्चियों के शव बाहर निकाले गए।

यह भी पढ़ें

Sushant Death Case: Rhea Chakraborty ने ED को सौंपी 4 साल की Audit report, मुंबई में पूछताछ जारी

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

ताजा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो