गांव में लगा मेला, 2 बुजुर्गों की हुई बेरहम हत्या, दहशत में लोग

मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ थाना क्षेत्र के लखनपुर पंचायत भवन के पास दोनों शव पाए गए (Two Old Man Found Dead In Dumka Jharkhand) (Jharkhand NewS) (Dumka News)...

 

By: Prateek

Published: 25 Aug 2020, 11:00 PM IST

दुमका: झारखंड के दुमका में दो बुजुर्ग व्यक्तियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह जब लोगों ने शवों को देखा तो सभी के होश उड़ गए। दोनों के शव पर बहुत घाव थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबनी शूरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Maharashtra: रायगढ़ हादसे में 20 घंटे बाद जिंदा निकला 5 साल का बच्चा, लोगों ने कहा- चमत्कार

मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ थाना क्षेत्र के लखनपुर पंचायत भवन के पास दोनों शव पाए गए। मृतकों में से एक लखनपुर पंचायत के पातोबान्ध गांव निवासी दशमत मुर्मू (60) जबकि दूसरा रानीडीह का सोनालाल सोरेन (80) है। दोनों की छाती पर धारदार हथियार के लगभग 15 घाव मिले हैं।

यह भी पढ़ें: सुब्रमण्यन स्वामी का आरोप- Sushant Singh Rajput ने मरने से पहले दुबई के ड्रग डीलर से की थी बात, मौत के दिन क्यों आया था मिलने

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि सोमवार को लखनपुर में मनसा पूजा थी। इस अवसर पर गांव में छोटा सा मेले का आयोजन भी किया गया था। देर रात तक पंचायत भवन के पास देर शाम तक दावत चल थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच आपसी विवाद में दोनों की हत्या कर दी गई।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned