scriptसाइकिल पार्टस् की आड़ में शराब तस्करी, ट्रक से 10 लाख की शराब जब्त | 10 lakh liquor seized from truck in dungarpur | Patrika News

साइकिल पार्टस् की आड़ में शराब तस्करी, ट्रक से 10 लाख की शराब जब्त

locationडूंगरपुरPublished: Oct 23, 2019 06:34:20 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर गुजरात सीमा के पास रतनपुर चेक पोस्ट पर पुलिस ने साइकिल पार्टस् की आड़ में शराब तस्करी का भण्डाफोड़ करते हुए ट्रक से 10 लाख रुपए की शराब जब्त की।

dungarpur
डूंगरपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर गुजरात सीमा के पास रतनपुर चेक पोस्ट पर पुलिस ने साइकिल पार्टस् की आड़ में शराब तस्करी का भण्डाफोड़ करते हुए ट्रक से 10 लाख रुपए की शराब जब्त की।
जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देशन में च4 रहे विशेष अभियान के तहत एएसपी रामजीलाल चंदेल व उपाधीक्षक अनिल मीणा के निर्देश में टीम गठित गई। थानाधिकारी इंद्रजीत परमार के नेतृत्व में टीम ने बुधवार सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस चौकी रतनपुर के सामने नाकाबंदी की।
इस दौरान गुजरे एक ट्रक को रोककर तलाशी लेने पर उसमें साइकिल पार्टस् के बीच में शराब के कर्टन भरे पाए गए। पुलिस ने ट्रक मय माल के जब्त कर चालक हरियाणा के फतेहबाद जिलातंर्गत भुना निवासी विक्रम पुत्र चन्द्र नायक को गिरफ्तार किया। ट्रक में हरियाणा निर्मित 226 कर्टन शराब पाई गई। उसका बाजार मूल्य करीब 10 लाख रुपए बताया जा रहा है।
हिसार में भरी शराब
लुधियाना पंजाब से हीरो साइकिल के पार्टस् लेकर ट्रक वलसाड़ गुजरात जा रहा था। शराब तस्करों ने बीच रास्ते हिसार हरियाणा में साइकिल पाट्र्स के बीच में 226 कर्टन शराब छिपाई। पुलिस ने ट्रक मालिक सहित शराब कहां से भरी गई तथा किसी सप्लाई की जानी थी, आदि की पड़ताल कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो