script4 killed in road accident in Dungarpur | हाइवे पर कार खाई में गिरी, पिता-पुत्र सहित चार की मौत, तीन घायल | Patrika News

हाइवे पर कार खाई में गिरी, पिता-पुत्र सहित चार की मौत, तीन घायल

बिछीवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर आरा मोड़ के समीप गुरुवार को एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से पिता-पुत्र सहित चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

डूंगरपुर

Published: November 18, 2021 07:28:52 pm

डूंगरपुर। बिछीवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर आरा मोड़ के समीप गुरुवार को एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से पिता-पुत्र सहित चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को उदयपुर से एक कार अहमदाबाद गुजरात की तरफ जा रही थी। आरा मोड़ के समीप कार अनियंत्रित होकर कार पलटते हुए सर्विस लाइन पार कर खाई में जा गिरी। घटना को लेकर मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर थानाधिकारी रणजीतसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से कार में फसें लोगों को बाहर निकाला।
4 killed in road accident in Dungarpur
इसमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीन शव व चार घायलों को एम्बुलेंस व निजी वाहनों से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। यहां चिकित्सक ने एक और व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चारों शव जिला मुर्दाघर रखवाया। वहीं तीन घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद हिम्मतनगर गुजरात रेफर किया।
सभी उदयपुर जिले के
घायलों में एक के पास से मोबाइल मिला। पुलिस ने उस आधार पर कुछ लोगों से संपर्क किया। तब सामने आया कि कार में सवार लोग देबारी निवासी ललित पुत्र शान्तिलाल जैन, सुंदर पुत्र छगनलाल जैन व उनकी पत्नी भंवर देवी थे। इन तीनों में से सुंदरलाल की मौत हो चुकी है।
पूर्वज पूजन के लिए जा रहे थे
परिजनों ने बताया कि सुंदरलाल अपने समधी के वहां नवरंगपुरा अहमदाबाद में पूर्वज पूजन के लिए जा रहे थे। वहीं साथ में उनकी पत्नी भंवरदेवी व ललित सहित चार भोपे भी कार में मौजूद थे। सभी गुरुवार रात को रात्रिजगा में शामिल होने जा रहे थे। शुक्रवार सुबह कार्यक्रम के बाद सभी वापस उदयपुर आने वाले थे।
कार में सवार पिता-पुत्र की मौत
पुलिस ने कार में सवार बाकी चार लोगों की भी शिनाख्त की। चारों प्रतापनगर थाना क्षेत्र के लकड़वास गांव के निवासी हैं। कार में सवाराम पुत्र दोलाजी डांगी व उसका बेटा मनाराम, देवीलाल पुत्र कैसा डांगी व नारायण पुत्र भगा गायरी थे। इनमें से सवाराम, उसके बेटे मनाराम व देवीलाल की मृत्यु हो गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकायूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवक्या चुनावी रैलियों पर खत्म होंगी पाबंदियां, चुनाव आयोग की अहम बैठक आजदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.