डूंगरपुर : मां के साथ बाजार गए 6 साल के मासूम की बस के चपेट में आने से मौत, तमाशबीन बनकर देखते रहे लोग

पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

By: Ashish vajpayee

Published: 18 Jan 2018, 12:23 PM IST

डूंगरपुर. वरदा थाना क्षेत्र में मां के साथ बाजार गए मासूम की बस की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार चारवाड़ा निवासी पीयूष (6) पुत्र पंकज अपनी मां के साथ बाजार में गया था। सडक़ पर बस की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई। बस की टक्कर लगने के बाद मासूम सडक़ पर तड़पता रहा। घटना को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी तमाशबीन की तरह एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुधवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपर्द किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रक व बस की टक्कर, एक घायल

डूंगरपुर. गोरादा बस स्टेण्ड के समीप मंगलवार रात को ट्रक व बस की टक्कर से बस में सवार यात्री घायल हो गए। वेजा चौकी पुलिस ने आवगमन सुचारू करा यात्रियों को चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस के अनुसार डूंगरपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने सामने से आ रही रोडवेज बस को गोरादा बस स्टेण्ड के समीप टक्कर मार दी। हादसे में बस सवार डूंगरपुर निवासी करणसिंह घायल हो गया व कई यात्रियों को मामूली चोटें आई। वहीं, ट्रक बस को टक्कर मार निलगिरी के पेड को तोडते हुए खडï्ढे में जा गिरा। जानकारी मिलते ही वैजा चौकी प्रभारी मय कांस्टेबल मौके पर पहुंचे और आवगमन सुचारू कराया। घायल यात्रियों को चिकित्सालय भेजा गया।

चालक परिचालक से मारपीट के आरोपी जेल में

गलियाकोट. बांसवाडा से अहमदाबाद जा रही रोडवेज बस को सेमलिया घाटा के समीप रूकवाकर चालक परिचालक से मारपीट करने तथा नकदी छीनने के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपितों को न्यायालय ने 29 जनवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए। गौरतलब है कि मंगलवार सुबह सेमलिया घाटा बस स्टेण्ड के समीप कुछ लोगों ने बस को रूकवाकर चालक व परिचालक से मारपीट की थी। परिचालक ने चार नामजद सहित अन्य के खिलाफ चीतरी थाने में मारपीट, राजकार्य में बाधा व लूट का प्रकरण दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित ओबरी निवासी भरत पुत्र हुका, गोविन्द पुत्र हुका व गजेंद्र पुत्र भूरजी को गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपितों से पुलिस कोई बरामदगी नहीं कर पाई है।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned