scriptकुएं में मिला युवक का शव, पुलिस पर मारपीट के आरोप,परिजनों ने जमकर किया हंगामा | a youth Dead body found in well at Dungarpur | Patrika News

कुएं में मिला युवक का शव, पुलिस पर मारपीट के आरोप,परिजनों ने जमकर किया हंगामा

locationडूंगरपुरPublished: Jan 17, 2020 06:50:45 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रामसागड़ा थाना क्षेत्र के गामड़ी अहाड़ा नयातालाब गांव में शुक्रवार सुबह कुएं में एक युवक का शव मिला। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस पर युवक से मारपीट कर कुएं में धकेलने का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया।

कुएं में मिला युवक का शव, पुलिस पर मारपीट के आरोप,परिजनों ने जमकर किया हंगामा
डूंगरपुर। रामसागड़ा थाना क्षेत्र के गामड़ी अहाड़ा नयातालाब गांव में शुक्रवार सुबह कुएं में एक युवक का शव मिला। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस पर युवक से मारपीट कर कुएं में धकेलने का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया। परिजन विरोध जताने के लिए शव को रामसागड़ा थाने ले जाने लगे, लेकिन पुलिस ने शव जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। देर शाम तक परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए रिपोर्ट नहीं दी। इस कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका।
नयातालाब निवासी बाबूलाल (25) पुत्र खेमा ननोमा के रात भर घर नहीं पहुंचने पर सुबह परिजन तलाश में निकले। नया तालाब स्कूल के पास सड़क से थोड़ी दूरी पर स्थित कुएं में कंबल तैरता मिला। आशंका होने पर बड़ी संख्या में परिजन व ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पर रामसागड़ा थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार मय जाप्ता भी मौके पर पहुंचे। जिला मुख्यालय से गोताखोर ललित श्रीमाल को बुलवाया। काफी छानबीन के बाद कुएं से बाबूलाल का शव बरामद हुआ।
थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार का कहना है कि सुबह कुएं में शव होने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। परिजन मारपीट और कुएं में धक्का देने के जो आरोप लगा रहे हैं, वो बेबुनियाद है। मतदान पूर्व रात्रि में गश्त थी, लेकिन ऐसी कोई घटना नहीं हुई। फिलहाल परिवारजनों ने किसी तरह की रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट देंगे तो जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो