scriptघायलों को ले जा रही 108 एम्बुलेंस की प्राइवेट बस से ज़बरदस्त भिड़ंत, 4 लोगों की मौत | Accident in Dungarpur, Bus 108 Ambulance collision, 4 died | Patrika News

घायलों को ले जा रही 108 एम्बुलेंस की प्राइवेट बस से ज़बरदस्त भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

locationडूंगरपुरPublished: Nov 09, 2018 07:42:45 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Accident in Dungarpur, Bus 108 Ambulance collision, 4 died
डूंगरपुर।

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के छापी गांव के पास भीषण हादसा हो गया। यहां बस और 108 एम्बुलेंस के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत हुई जिसमें अब तक चार लोगों के मारे जाने की खबर है। इस भीषण सड़क हादसे में 8 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों में 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस भीषण सड़क हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को आग के हवाले कर दिया। जिससे बस धू-धू करके जलकर राख हो गई।
प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार एक दंपत्ति अपने बच्चों के साथ स्कूटी पर सवार होकर एनएच 8 से गुजर रहा था। इस बीच एक बड़ा खड्डा आने से स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और स्कूटी सवार लोग गिर गए, इस दौरान हाईवे से गुजर रहे एक ट्रक ने स्कूटी से गिरे लोगो को अपनी चपेट में ले लिया।
हादसे में घायल लोगों और परिजनों को लेकर एम्बुलेंस जिला अस्पताल लौट रही थी तभी छापी गांव के पास एम्बुलेंस भी हादसे का शिकार हो गई। एम्बुलेंस की निजी बस से टक्कर हो गई।
इस भीषण सड़क हादसे में एम्बुलेंस चालक थानसिंह, कोकिला निवासी बंजरिया और बोखला निवासी ललिता के साथ उसके 10 वर्षीय बेटे साहिल की की मौत हो गई। वहीं हादसे में गंभीर घायल 4 अन्य लोगों को जिला अस्पताल में उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। इधर हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को आग लगा दी।
वहीं जिला अस्पताल में मृतकों के परिजनों का जमावड़ा लग गया। हादसे की सूचना पर एडिशनल एसपी अशोक कुमार ओर बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुचकर हालात संभाले। बताया जा रहा है कि कुछ आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पथराव किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो