script

हादसे से पहले हुई थी घर पर बात, बच्चों ने पूछा था, ‘पापा हमारे लिए क्या लाओगे’

locationडूंगरपुरPublished: Jul 05, 2022 03:41:17 pm

डूंगरपुर जिले में बिछीवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग.48 पर शनिवार रात सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत। तीन लोगो की मौत का मामला आया सामने। मृतकों के परिजन खबर मिलने पर डूंगरपुर पहुंचे।

road accidents

road accidents

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
डूंगरपुर जिले में बिछीवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग.48 पर शनिवार रात सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के मामले में सोमवार को उत्तरप्रदेश से मृतकों के परिजन डूंगरपुर पहुंचे। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप किया। मृतक अजयपाल के बड़े भाई मित्रपाल ने बताया कि अजयपाल 16 सालों से चालक का काम कर रहा था। वह अक्सर लम्बे टूर करता था। इसलिए उसने दो परिचालक रखे थे। इस बार वह दो परिचालकों के साथ कंटेनर में माल लेकर दिल्ली से मुम्बई जा रहा था।

शनिवार रात को करीब दस बजे अजय ने घर पर फोन पर अपने बड़े भाई से बात की थी। फोन पर उसने भाई को अपने कुशल समाचार दिए। इसके बाद पत्नी व दो बच्चों से बात की। बातचीत के दौरान बच्चों ने पापा को मुम्बई से कपड़े व खिलौने लाने के लिए कहा था। इस पर अजयपाल ने बच्चों के लिए कपड़े व खिलौने लाने का वादा किया था। लेकिन भाग्य को कुछ ओर ही मंजूर था। परिवार से बात करने के चंद घंटो बाद ही हादसे ने अजयपाल को छीन लिया।

तीन साल से बना था परिचालक
मृतक मनदीप के चचेरे भाई ने बताया कि मनदीप की आर्थिक स्थिति खराब है। इसलिए वह तीन साल से चालक अजयपाल के साथ परिचालक का काम कर रहा था। मनदीप का एक बड़ा भाई है और माता पिता की मौत हो चुकी है।

यह था मामला
हाइवे पर शनिवार रात तीन बजे शिशोद व बोखला गांव के बीच चलते ट्रक का ट्रायर फट गया था। इसी दौरान पीछे से एक कंटेनर आया और ट्रक में जा घुसा। इससे कंटेनर का चालक वीरसिंहपुर हरदोई निवासी अजयपाल पुत्र बनवारीलाल, परिचालक खडेरिया हरदोई निवासी राजवीर पुत्र दयाराम व जलालपुरा हरदोई निवासी मनदीप पुत्र लवकुशपाल की मौत हो गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो