script

जीप की चपेट में बाइक

locationडूंगरपुरPublished: Nov 19, 2018 03:12:14 pm

Submitted by:

Deepak Patel

दुर्घटना: एक की मौत, चार जख्मी

photo

photo

जीप की चपेट में बाइक
एक की मौत, चार जख्मी, एक बच्ची का पैर कटा
रेलवे के पास देर शाम हुआ हादसा

डूंगरपुर. रेलवे पर रविवार देर शाम जीप कर चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। वहीं, इसी बाइक पर इसकी बहन और इसके दो बच्चों के अलावा एक युवक भी था। यह सब भी जख्मी हो गए। इसमें सात साल की बच्ची का पैर कट कर अलग हो गया हैं।
जानकारी के अनुसार देवल निवासी जीवा पुत्र गटू कोटेड़ शाम को अपनी बहन आशा पत्नी पकंज कटारा और इसकी दो पुत्रियां जाह्नवी व दीया को डूंगरपुर छोडऩे आ रहा था। इसने इन तीनों के अलावा अपने साथी रामू पुत्र मरता कटारा को मोटरसाइकिल पर बिठा दिया। रेलवे के पास के मोड पर सामने से आ रही एक जीप ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में २२ वर्षीय जीवा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चारों जख्मी हो गए। दुर्घटना के बाद जीप चालक जीप समेत मौके से भाग गया। वहीं घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जता हो गई। लोगों ने १०८ व सदर पुलिस को सूचना दी। इस पर १०८ मौके पर आई और सभी को जिला चिकित्सालय लाए। यहां जाह्नवी का एक पैर कट गया था। चिकित्सकों ने सभी घायलों का इलाज शुरू किया। वहीं, सदर पुलिस भी चिकित्सालय पहुंचा और आवश्यक कार्रवाई शुरू की। सूचना पर इनके परिजन भी चिकित्सालय पहुंच गए। मौत के बाद इनका विलाप थम
नहीं रहा था।
दो मोटरसाइकिलें भिड़ी, पांच जख्मी
एक अन्य सडक़ हादसा शाम को गैंजी घाटा के पास हुआ। यहां दो मोटरसाइकिलें आगे-पीछे चल रही थी। इसी दौरान आगे चलने वाली मोटरसाइकिल के अचानक बे्रक मार देने से पीछे आ रही बाइक भिड़ गई। इस हादसे में पाड़ली निवासी दीपक पुत्र हुरमा डिंडोर, राजेन्द्र पुत्र जीवा डिंडोर, मोहन पुत्र नाानजी गमेती, वैंजा निवासी सवजी पुत्र जीवा खराड़ी और कोडियागुण निवासी लक्ष्मण पुत्र नाथा डामोर जख्मी हो गए। सूचना पर १०८ मौके पर पहुंची और इनको चिकित्सालय दाखिल कराया। १०८ के ईएमटी राजेन्द्र कटारा व पायलट ने बताया कि यहां भी एक बाइक पर चार व दूसरी पर तीन जने सवार थे। दो को कम चोटें लगने पर वो मौके से भाग गए।
टेम्पो चोरी कर भागे युवक को पकड़ा

सागवाड़ा ञ्च पत्रिका. बांसवाडा मार्ग गमेलश्वर के पास स्थित टेम्पो स्टैंड पर खड़े टेम्पो को एक युवक रविवार को चोरी कर भाग निकला। आरा निवासी देवराम पुत्र पूजा डामोर ने टेम्पो गमलेश्वर के पास स्थित स्टैंड पर खड़ा कर दोस्त के साथ सब्जी खरीदने गया था। वापस पहुंचने पर टेम्पो नहीं मिला। वहां पर खड़े लोगों से पुछताछ की लेकिन पता नहीं चल पाया। टेम्पो के चोरी हो जाने की सूचना पुलिस थाने में दी। पुलिस ने तुरन्त ही नाकाबंदी करवा दी। देवराम ने टेम्पो को पाड़वा मार्ग पर माविता हनुमान मंदिर के समीप तेज गति से एक युवक के ले जाने की जानकारी दी। जीप में बैठकर मौके पर गए तो टेम्पो भीमदड़ी घाटी में बंद पड़ा मिला। पास में एक युवक खड़ा था। टेम्पो एवं युवक को पुलिस को सौंपा दिया। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो