डूंगरपुर. धंबोला. घर में घुस कर युवती से दुष्कर्म करने तथा इससे आहत युवती के आत्महत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। घटना दो दिन पूर्व की बताई जा रही है। युवती का अस्पताल में उपचार चलने से परिजनों ने धंबोला थाने में प्रकरण गुरुवार को दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र की युवती ने रिपोर्ट में बताया कि वह बीए फाइनल की छात्रा है। भिंडा निवासी सुनील पुत्र रतनलाल कलासुआ दो वर्ष से पीछे पड़ा था। 16 जनवरी को शाम चार बजे जबरन घर में घुस ले जाने का प्रयास किया चिल्लाने पर पिताजी आ गए तो भाग गया। घटना को लेकर पिताजी गांव में बताने गए थे। रात्रि को 8 बजे सुनील दोबारा घर में आया और जबरन पकड़ कर निकट ले गया और दुष्कर्म किया।

आत्महत्या का प्रयास

घटना से आहत युवती ने अपने ही घर में लकड़ी की बल्ली से रस्सी का फंदा लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया। इस बीच उसके पिता घर पहुंच गए तथा उसे फंदे से उतार बेहोशी की हालत में सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सागवाड़ा अस्पताल में दर्ज किए बयान

सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती लडक़ी ने बयान में बताया कि आरोपी सुनील 2 साल से उसके पीछे पड़ा था। जिससे वह परेशान थी लेकिन लोक-लाज के कारण किसी को बताया नहीं। लडक़ी ने बताया कि जब उसने मेरी इज्जत लूट ली तो मैं जी कर क्या करूंगी। मेरा सबकुछ खत्म हो गया इसलिए मेने आत्महत्या करने का फैसला किया। लेकिन पिताजी ने आकर मुझे बचा लिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned