कॉलेज छात्रा से बलात्कार कर खींचे फोटो, वायरल करने की दी धमकी

कॉलेज छात्रा से बलात्कार कर खींचे फोटो, वायरल करने की दी धमकी

abdul bari | Publish: Jul, 27 2019 06:56:42 PM (IST) Dungarpur, Dungarpur, Rajasthan, India

कॉलेज छात्रा से बलात्कार ( college student rape ) का मामला सामने आया है। आरोपित ने छात्रा से बलात्कार के बाद फोटो भी खिंचे और वायरल करने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

डूंगरपुर.
शहर से कुछ दूरी पर कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत एक कॉलेज छात्रा से बलात्कार ( college student rape ) का मामला सामने आया है। आरोपित ने छात्रा से बलात्कार के बाद फोटो भी खिंचे और वायरल करने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बाइक को गिरा देने की धमकी दी

पुलिस रिपोर्ट अनुसार घटना 20 जुलाई सुबह नौ बजे की बताई गई है। डूंगरपुर शहर के सरकारी कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा कॉलेज आने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। इस दौरान थाना सदर क्षेत्र का माथुगामड़ा निवासी राकेश पुत्र लक्ष्मणलाल कटारा बाइक लेकर आया और छात्रा को कॉलेज छोड़ देने की बात कही। छात्रा ने इंकार किया तो उसे जबरन बाइक पर बैठाकर बाइक रवाना कर दी और बाइक को गिरा देने की धमकी दी। बाद में बाइक पहाडिय़ों की ओर ले गया और पहाड़ी इलाके में कॉलेज छात्रा से बलात्कार ( girl student rape ) किया और इसके बाद उसके फोटो खिंचे और वायरल करने की धमकी दी।


दो दिन तक डर से सहमी रही छात्रा

दो दिनों तक फोटो के वायरल करने की धमकी के कारण कॉलेज छात्रा सहमी रही। आखिर हिम्म्त करने के बाद छात्रा ने 25 जुलाई को थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश प्रारंभ कर दी है।

 

यह खबर भी पढ़ें...


अपहरण कर 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, बिलखती नाबालिग को पुलिस ने देखा तब हुआ खुलासा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned