राजस्थान में यहां रोज हो रहा कोरोना ब्लास्ट, पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 222

कोरोना लेब से मंगलवार रात दिन की चौथी जांच रिपोर्ट सूची जारी हुई। इसमें 11 और कोरोना पॉजिटिव चिन्हित हुए। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 222 तक पहुंच गया...

By: dinesh

Published: 20 May 2020, 08:19 AM IST

डूंगरपुर। डूंगरपुर जिले में कोरोना ब्लास्ट रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां रोज कोरोना के नए मरीज बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं। कल भी जिले में 87 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए। कोरोना लेब से मंगलवार रात दिन की चौथी जांच रिपोर्ट सूची जारी हुई। इसमें 11 और कोरोना पॉजिटिव चिन्हित हुए। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 222 तक पहुंच गया। मेडिकल कॉलेज प्रवक्ता डॉ महेंद्र डामोर ने बताया कि दो मरीज दामडी, दो सीमलवाड़ा, दो आंतरी, दो पूंजपुर तथा एक-एक मरीज बडगी, करकोली और सरोदा क्षेत्र से है। अन्य राज्यों से लौट रहे प्रवासियों ने भी जिले की मुश्किलें और बढ़ा दी है। राजस्थान में आए प्रवासियों में सबसे अधिक डूंगरपुर जिले में ही 201 संक्रमित मिल चुके हैं।


वहीं दूसरी ओर प्रदेश में कोरोना का विस्फोट लगातार जारी है। पिछले कुछ दिनों में कोरोना के मरीजों में हुई बेतहाशा वृद्धि के कारण स्वास्थ्य महकमे में हडकंप मचा हुआ है। मंगलवार को लगातार दूसरे दिन नए पॉजिटिव मरीजों की संख्या 300 पार हो गई। मंगवार को प्रदेश में 338 पॉजिटिव आए जो अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इनमें 232 प्रवासी शामिल हैं। प्रदेश में कोरोना से पांच मौत भी दर्ज की गई है। प्रदेश में मंगलवार को डूंगरपुर व पाली में कोरोना का कोहराम रहा। डूंगरपुर में पिछले दिनों से मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को डूंगरपुर में 87 तथा पाली में 77 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned