scriptDungarpur Case filed against BTP MLAs | बीटीपी विधायकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Patrika News

बीटीपी विधायकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सदर थाना चौराहा पर बिना अनुमति राणा पूंजा भील की मूर्ति लगाने का मामला
नगरपरिषद आयुक्त ने कोतवाली में दी रिपोर्ट

डूंगरपुर

Updated: April 16, 2022 10:34:12 am

डूंगरपुर. शहर के सदर चौराहे पर गुरुवार को राणा पूंजा भील की प्रतिमा लगाने को लेकर नगरपरिषद आयुक्त ने सागवाड़ा तथा चौरासी विधायक, तीन प्रधान सहित १५० से अधिक लोगों के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
आयुक्त नरपत ङ्क्षसह राजपुरोहित ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि बुधवार दोपहर को चौरासी विधायक राजकुमार रोत, सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डिण्ड़ोर, साबला प्रधान शर्मिला ताबियाड़, साबला प्रधान ललिता डेण्ड़ोर, दोवड़ा प्रधान प्रभुलाल अहारी उर्फ सागर १५० से अधिक लोगों के साथ सदर थाने चौराहे पर पहुंचे और बिना अनुमति राणा पूंजा भील की प्रतिमा स्थापित की। इस दौरान मौजूद नगरपरिषद कार्मिक व पुलिस ने प्रतिमा स्थापित नही करने को लेकर समझाइश भी की, लेकिन वह नहीं माने और प्रतिमा को स्थापित कर दिया। रिपोर्ट में बताया कि इन लोगों ने नगरपालिका अधिनियम 2009 की धारा 241, 245 व जिला मजिस्ट्रेट की ओर से लागू निषेधाज्ञा सहित अन्य आईपीसी धाराओं का उल्लंघन किया है।
यह हैं नामजद
आयुक्त की रिपोर्ट पर पुलिस ने चौरासी विधायक राजकुमार रोत, सागवाड़ा विधायक राम प्रसाद डिण्ड़ोर, साबला प्रधान शर्मिला ताबियाड़, साबला प्रधान ललिता डेण्ड़ोर, दोवड़ा प्रधान प्रभुलाल अहारी उर्फ सागर, लोलकपुर निवासी अनुतोष रोत, पोपट खोखरिया, उमेश डामोर, मास्टर भंवरलाल कलासुआ, एडवोकेट चंदूलाल बरण्ड़ा, दिनेश घुवेड़, पंचायत समिति सदस्य भाटपुर लोकेश कटारा, मोहनलाल रोत ड़ोजा, जिला परिषद सदस्य पार्वती डोड़ा, माया कलासुआ, सलीम, राजू डोड़ा, शेरावाड़ा निवासी नमोनारायण मीणा, मुकेश कलासुआ इंद्रखेत, अशोक गामड़ी, उपसरंपच गामड़ी खास जयन्तिलाल, कपिल हड़ात शिशोद, धुलेश्वर संचिया, झोथरी उपप्रधान लालकृष्ण सरपोटा, अनिल बरण्ड़ा काकरादरा, खरवर खुनिया निवासी सोहनलाल पुत्र सोमा मीणा व अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।
जाप्ता तैनात
प्रतिमा को लेकर चल रहे विवाद के बीच सुरक्षा के मद्देनजर शुक्रवार को भी सदर चौराहे पर पुलिस जाप्ता तैनात रहा। पुलिस ने प्रतिमा के चारों तरफ बेरिकेट्स भी लगा दिए हैं।
बीटीपी विधायकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बीटीपी विधायकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,बीटीपी विधायकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,बीटीपी विधायकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.