scriptआंखों में मिर्च डालकर फाइनेंस कंपनी के कार्मिक से दिनदहाड़े बैग लूटा! | dungarpur crime news | Patrika News

आंखों में मिर्च डालकर फाइनेंस कंपनी के कार्मिक से दिनदहाड़े बैग लूटा!

locationडूंगरपुरPublished: Jul 19, 2021 05:40:41 pm

Submitted by:

Harmesh Tailor

डूंगरपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र के महुड़ी गांव के समीप सोमवार को चार बदमाश एक फाईनेंस कंपनी के कार्मिक की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर रुपए से भरा बैग छीन कर भाग गए। कार्मिक ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस आरोपियों की छानबीन कर रही है।

आंखों में मिर्च डालकर फाइनेंस कंपनी के कार्मिक से दिनदहाड़े बैग लूटा!

आंखों में मिर्च डालकर फाइनेंस कंपनी के कार्मिक से दिनदहाड़े बैग लूटा!

आंखों में मिर्च डालकर फाइनेंस कंपनी के कार्मिक से दिनदहाड़े बैग लूटा!
– बैग में थे डेढ़ लाख रुपए नकद, टेबलेट, मोबाइल व बायोमेट्रिक मशीन
– महुड़ी गांव के पास हुई वारदात
महिला समूहों से ऋण राशि की वसूल कर लौट रहा था कार्मिक
डूंगरपुर.
कोतवाली थाना क्षेत्र के महुड़ी गांव के समीप सोमवार को चार बदमाश एक फाईनेंस कंपनी के कार्मिक की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर रुपए से भरा बैग छीन कर भाग गए। कार्मिक ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस आरोपियों की छानबीन कर रही है।
पुलिस को दी रिपोर्ट में बूंदी हाल गैंजी निवासी विक्रम पुत्र जगदीश ङ्क्षसह नरूका ने बताया कि वह भारत फाईनेंस कंपनी की गैंजी शाखा में कार्यरत है। सोमवार सुबह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर महिला समूह की ऋण राशि वसूलने निकला था। पातापुर, बालाडिट व महुड़ी गांव से महिला समूह से ऋण की लगभग डेढ लाख रूपए की राशि वसूल कर वापस जा रहा था। महुड़ी गांव से कुछ दूर सडक़ के बीचों बीच तीन बदमाश खड़ेे हो गए और एक बदमाश सडक़ किनारे खड़ा था। रास्ते में बीचों बीच युवकों को खड़ा देख विक्रम ने मोटरसाइकिल रोकी। बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की। बैग नहीं छुड़ा पाए तो उन्होंने विक्रम की आंखों में मिर्च डालकर बैग लेकर भाग गए। बैग में डेढ़ लाख रुपए नकद, टेबलेट, मोबाइल व बायोमेट्रिक मशीन भी था।
उपसरपंच ने किया पीछा
रिपोर्ट में बताया कि वारदात के बाद प्रार्थी जैसे-तैस भाग कर मिटिंग स्थल पर गया और घटना के बारे में उपसरपंच को बताया। इस पर उपसरपंच ने अपनी मोटरसाइकिल से बदमाशों का पीछा किया। कुछ दूरी पर जाकर बदमाशों को चलती मोटरसाइकिल से गिरा दिया। इससे एक युवक के पैर में चोट भी आई, लेकिन बदमाश खड़े होकर तुरंत मोटरसाइकिल लेकर भाग गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध
पुलिस ने आरोपियों की छानबीन के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें एक मोटरसाइकिल पर चार युवक नजर आए। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो