scriptप्रेमी के मां-बाप ने ही की थी युवती की हत्या, हथोड़ी से किए सिर पर वार, यूं हुआ खुलासा | Dungarpur girl murder case: Two accused arrested | Patrika News

प्रेमी के मां-बाप ने ही की थी युवती की हत्या, हथोड़ी से किए सिर पर वार, यूं हुआ खुलासा

locationडूंगरपुरPublished: Sep 26, 2019 07:44:48 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

दोवड़ा थाना क्षेत्र के कांठड़ी गुमडिया घाटी में 24 सितम्बर को गड्ढे में मिली युवती की लाश के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के प्रेमी के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Dungarpur girl murder case
डूंगरपुर। दोवड़ा थाना क्षेत्र के कांठड़ी गुमडिया घाटी में 24 सितम्बर को गड्ढे में मिली युवती की लाश के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के प्रेमी के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि युवती गर्भवती थी तथा प्रेमी युवक से विवाह करने की जीद कर रही थी, जबकि माता-पिता उसकी सगाई कहीं ओर कर चुके थे। ऐसे में रास्ते से हटाने के लिए हथोड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी और लाश को कार की डक्की में डालकर गड्ढे में फेंक दिया था।
यूं हुआ खुलासा
जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि वारदात की गंभीरता को देखते हुए एएसपी रामजीलाल चंदेल, उपाधीक्षक अनिल मीणा के निर्देश और थानाधिकारी भानुप्रतापसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। मृतका के परिजनों के बयानों के आधार पर हथाई निवासी हितेश पुत्र नटवरलाल जोशी व उसकी पत्नी सावित्रीदेवी को हिरासत में लेकर मनोवैज्ञानिक ढंग से पूछताछ की। इससे दोनों ने वारदात कबूल कर ली।
यह हुई थी घटना
गुमडिया घाटी में 24 सितम्बर को दोपहर बाद स्कूल से लौटते बच्चों ने बरसाती पानी से भरे गड्ढे में युवती की औंधे मुंह पड़ी लाश देखकर लोगों को सूचना दी थी। पुलिस ने कीचड़ से सने शव को बाहर निकलवाकर धुलवाया। मृतका की शिनाख्त हथाई निवासी अनिता पुत्री नाथूलाल पंचाल के रूप में हुई थी। मृतका के पिता नाथूलाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में गांव के ही राजा उर्फ कोमल पुत्र हितेष जोशी से प्रेम संबंध होने तथा इससे अनिता के गर्भवती होने की बात कहते हुए राजा सहित उसके परिवारजनों पर हत्या के आरोप लगाए थे। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद भी ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो