scriptअदा की जमातुलविदा की नमाज | Dungarpur news | Patrika News

अदा की जमातुलविदा की नमाज

locationडूंगरपुरPublished: May 22, 2020 07:10:42 pm

Submitted by:

Harmesh Tailor

डूंगरपुर. खुदा की इबादत का पाक माह रमजान के तहत शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय ने जुमातुलविदा की नमाज अदा कर देश में अमन-चैन और कोरोना से जल्द राहत देने की दुआ की। मुस्लिम समुदाय की ओर से शुक्रवार को 28वां रोजे की इबादत की। चांद के दीदार पर रविवार या सोमवार को ईद मनाई जाएगी। इधर, बोहरा समुदाय की ओर से शनिवार को ईदुलफितर पर्व हर्षाेल्लास से मनाया जाएगा। कोरोना संक्रमण के चलते समुदाय की ओर से घरों में ईद की नमाज अदा कर देश में अमन-चैन की दुआ की जाएगी।

अदा की जमातुलविदा की नमाज

अदा की जमातुलविदा की नमाज,अदा की जमातुलविदा की नमाज,अदा की जमातुलविदा की नमाज

अदा की जमातुलविदा की नमाज
– आज चांद दिखा तो मुस्लिम समुदाय मनाएगा परसो ईद
– बोहरा समुदाय की ईद आज
– कोरोना संक्रमण के चलते घरों में ही अदा होगी नमाज
डूंगरपुर.
खुदा की इबादत का पाक माह रमजान के तहत शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय ने जुमातुलविदा की नमाज अदा कर देश में अमन-चैन और कोरोना से जल्द राहत देने की दुआ की। मुस्लिम समुदाय की ओर से शुक्रवार को 28वां रोजे की इबादत की। चांद के दीदार पर रविवार या सोमवार को ईद मनाई जाएगी। इधर, बोहरा समुदाय की ओर से शनिवार को ईदुलफितर पर्व हर्षाेल्लास से मनाया जाएगा। कोरोना संक्रमण के चलते समुदाय की ओर से घरों में ईद की नमाज अदा कर देश में अमन-चैन की दुआ की जाएगी।
बनेगी सेवइयां, तैयारियां की
मुस्लिम समुदाय की ओर से पाक रमजान माह में रोजे रख खुदा की इबादत की जा रही है। अब ईद को लेकर समुदायजन में खासा उत्साह है। बाजारों खुलने से यथा सामथ्र्य खरीदारी कर रहे हैं। ईद के दिन घरों में सेवइयां सहित विभिन्न तरह के पकवान बनाए जाएंगे। साथ ही परस्पर बांटे जाएंगे। अंजुमने सीरत कमेटी के सदर अंसार अहमद ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते घरों में ही नमाज अदा की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो