scriptउमित के उपचार के लिए एकजुट हुए भामाशाह | Dungarpur news | Patrika News

उमित के उपचार के लिए एकजुट हुए भामाशाह

locationडूंगरपुरPublished: May 29, 2020 04:43:17 pm

Submitted by:

Harmesh Tailor

डूंगरपुर. गोठड़ा गांव के युवा उमित चौबीसा के स्वास्थ्य लाभ के लिए बड़ी संख्या में भामाशाह आगे आकर उपचार के लिए अर्थ सहयोग कर रहे हैं। राजस्थान पत्रिका में युवा की बीमारी को लेकर लेकर प्रकाशित समाचार के बाद सर्वसमाज युवा के अधिकृत बैंक खाते में ऑनलाइन राशि जमा करवा कर उसके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं।

उमित के उपचार के लिए एकजुट हुए भामाशाह

उमित के उपचार के लिए एकजुट हुए भामाशाह

उमित के उपचार के लिए एकजुट हुए भामाशाह

– सर्व समाज का मिल रहा सहयोग
– रंग ला रही पत्रिका की मुहिम

डूंगरपुर. गोठड़ा गांव के युवा उमित चौबीसा के स्वास्थ्य लाभ के लिए बड़ी संख्या में भामाशाह आगे आकर उपचार के लिए अर्थ सहयोग कर रहे हैं। राजस्थान पत्रिका में युवा की बीमारी को लेकर लेकर प्रकाशित समाचार के बाद सर्वसमाज युवा के अधिकृत बैंक खाते में ऑनलाइन राशि जमा करवा कर उसके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि गोठडा गांव के गोवर्धनलाल चौबीसा का ज्येष्ठ पुत्र उमित चौबीसा के प्लेट लेट्स कम होने के बाद नौबत बॉर्न मेरो बदनले की आ गई हैं। अहमदाबाद के हॉस्पीटल में भर्ती इस युवा के उपचार के लिए 15 से 20 लाख रुपए की जरूरत है। जबकि, उसके परिवार की हालात काफी दयनीय है। पिता मुम्बई में चाय की स्टॉल्स चलाते थे। लेकिन, लॉकडाउन के चलते वह भी बंद होकर पिता वापस गांव लौट गए। इन सब हालातों को लेकर राजस्थान पत्रिका ने 24 मई 2020 को ‘आर्थिक रुप से कमजोर परिवार पर टूटा वज्रपातÓ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था। इस पर बड़ी संख्या मेें भामाशाह एकजुट होकर सहयोग कर रहे हैं।
रोटी बैंक ने भी दिए 25 हजार
उमित के स्वास्थ्य लाभ के लिए सामान्य चिकित्सालय परिसर में जरूरतमंदों को भोजन की सेवार्थ कार्यरत रोटी बैंक संस्था ने 25 हजार रुपए का सहायता राशि का चैक गुरुवार को चौबीसा समाज के अध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा एवं प्राध्यापक निमेश चौबीसा को सौंपा। उन्होंने यह राशि उमित के बैंक खाते में हाथों-हाथ जमा की। रोटी बैंक के संरक्षक सभापति केके गुप्ता एवं प्रेमांशु पण्ड्या ने कहा कि भामाशाहों के सहयोग से संचालित रोटी बैंक संस्था जरूरतमंदों की सहायतार्थ सेवा में जुटी हुई है। यदि भामाशाह उमित के स्वास्थ्य लाभ के लिए आर्थिक सहयोग देना चाहे तो उनके बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा पूंजपुर, आईएफएससी कोड बीएआरबी जीरो पीयूएनजेपीयू है तथा खाता संख्या 14510100013550 है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो