डूंगरपुर : चोरनियों को पकडऩे से पुलिस का साफ इंकार,बोले - भागती हैं तो भागने दो, हमारा इलाका नहीं है, हम नहीं पकड़ेंगे

डूंगरपुर : चोरनियों को पकडऩे से पुलिस का साफ इंकार,बोले - भागती हैं तो भागने दो, हमारा इलाका नहीं है, हम नहीं पकड़ेंगे
Dungarpur : Police denied to arrest thieves

Ashish Bajpai | Publish: May, 27 2017 09:07:00 PM (IST) Dungarpur, Rajasthan, India

डूंगरपुर में पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान, मंत्री के चाचा के घर हुई चोरी के महज डेढ़ सौ मीटर दूर चोरनियों ने सूने मकान को बनाया निशान, लेकिन पड़ोसी के आने से फिरा मंसूबों पर पानी

अफसर बदले, कार्यशैली बदली। बस नहीं बदली तो पुलिस की कार्यशैली। पहले भी शिथिल, शिथिल अब भी। बस नहीं बदले तो जिले में चोरों के हौसले पहले भी बुलंद थे आज भी बुलंद है। हालांकि चोर काबू में आएं भी तो कैसे आएं। जब पुलिस चोरों को पकडऩे से साफ इंकार कर देती है।


चोरों के हौसले क्यों बुलंद है, क्यों जिले मं चोरियों की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण दे दिया शनिवार को पुलिसकर्मियों ने। दरअसल, पुलिस कटारा के घर पर हुई चोरी की छानबीन में ही जुटी हुई थी, इस दरम्यान करीब डेढ़ सौ मीटर दूर सिंधी कॉलोनी गुरुद्वारे के पास तीन युवतियों ने एक मकान में चोरी का प्रयास किया। गुरुद्वारे के ठीक पास शनिवार दोपहर मुकेश पुत्र मनोहरलाल गांधी के सूने मकान की फाटक खोलकर तीन युवतियों ने पिन से मुख्य दरवाजे का ताला खोल दिया।


अंदर के दरवाजे का लॉक भी तोड़ा


इसी बीच सामने निवासरत मुकेश रोत स्कूटी लेकर पहुंचे। उनकी गाड़ी का हॉर्न सुनकर युवतियां गांधी परिवार के आ जाने की आशंका से फटाफट घर से निकल कर भागी। आशंका होने पर रोत ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं आई। रोत की सूचना पर तहसील चौराहा स्थित दुकान से मुकेश गांधी घर पहुंचे।


हमारा क्षेत्र नहीं है


युवतियां भागती हुई महिला थाने के सामने से गुजरी। उनका पीछा करते हुए मुकेश रोत महिला थाने पर पहुंचे तथा सूचना दी, लेकिन वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने यह उनका काम और क्षेत्र नहीं होना बताकर कोतवाली जाने की नसीहत दे दी। इस बीच युवतियां भाग निकली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned