डूगरपुर : शराब माफियाओं के खिलाफ चलाया जाएगा अभियान

डूगरपुर : शराब माफियाओं के खिलाफ चलाया जाएगा अभियान
Dungarpur : Police will take action Campaign against liquor mafia

भूमि विवाद के मामलों में निरोधात्मक कार्रवाई के निर्देश, पुलिस अधीक्षक ने अपराध गोष्ठी में दिए निर्देश

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक ने अवैध रूप से शराब के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई किए जाने के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए हैं। पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को अपराध गोष्ठी के दौरान थाना प्रभारियों से सघन अभियान चलाए जाने तथा इस अवैध कारोबार में लिप्त लोगों की व्यापक स्तर पर धरपकड़ करने तथा शराब भंडारण के ठिकानों को चिन्हित कर शराब जब्त करने के निर्देश दिए।


पुलिस अधीक्षक ने आगामी वर्षा ऋतु के दौरान भूमि विवादों के बढऩे की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए निर्देश दिए कि इस तरह के संभावित मामलों को चिन्हितकर पक्षकारों को समझाइश करें। निरोधात्क कार्रवाई कर उन्हें विवाद नहीं करने को लेकर पाबंद भी कराए।


स्थाई वारंटियों की धरपकड़ : थाना प्रभारियों को स्थाई वारंटियो एवं मफरूर अपराधियों की धरपकड़ के निर्देश भी दिए।


विशेष टीम का गठन करने को भी कहा। उन्होंने लंबित प्रकरणों का निस्तारण करने,चोरी-नकबजनी की वारदातों का राजफाश करने,गश्त एवं नाकाबंदी को प्रभावी बनाने के निर्देश भी दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामजीलाल चंदेल, उपाधीक्षक अनिल मीणा, संचित निरीक्षक बृजेश जाटावत सहित थाना प्रभारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned