script

चौथे दिन भी नहीं उठाया बालिका का शव

locationडूंगरपुरPublished: Jul 02, 2022 08:32:33 pm

Submitted by:

Vinay Sompura

दोनों पक्षों में चलती रही वार्ता
कार्यवाहक कलक्टर भी पहुंचे गांव मेंबालिका की दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला

चौथे दिन भी नहीं उठाया बालिका का शव

चौथे दिन भी नहीं उठाया बालिका का शव

चौथे दिन भी नहीं उठाया बालिका का शव
दोनों पक्षों में चलती रही वार्ता

कार्यवाहक कलक्टर भी पहुंचे गांव में
बालिका की दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला

डूंगरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के मामले में चौथे दिन भी परिजनों ने मुर्दाघर से बालिका का शव नहीं उठाया। गांव में शनिवार को भी दिन भर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र रही तथा समझौता वार्ता का दौर चलता रहा। कार्यवाहक कलक्टर हेमेंद्र नागर भी गांव में पहुंचे तथा समझाइश के प्रयास किए।
शनिवार सुबह 10 बजे गांव के स्कूल के पुल के समीप बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए। परिजन और ग्रामीण आरोपी पक्ष को गांव बदर करने की मांग पर अड़े रहे। इस बीच कुछ मौतबिरों ने समझाइश का भी प्रयास किया। वहीं दोनों पक्षों में वार्ता देर शाम तक चलती रही। इस दौरान मौके पर कार्यवाहक जिला कलक्टर हेमेन्द्र नागर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा, उपाधीक्षक राकेश शर्मा मौजूद रहे। सदर थाने का जाप्ता तैनात है। उधर, पुलिस प्रकरण की छानबीन कर रही है।
यह था मामला

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 28 जून रात को 10 वर्षीय बालिका ने रात को खाना खाकर अपनी मां व तीन भाईयों के साथ घर आंगन में सोई हुई थी। अगले दिन २९ जून की सुबह करीब साढे पांच मां उठी तो बालिका खाट से गायब थी। आसपास तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चला। शाम करीब चार बजे बच्ची का शव घर से 200 मीटर की दूरी पर एक पुलिया के नीचे पाइप में नग्न अवस्था में मिला था। परिजनों ने पूर्व सरपंच के पौते जीतु सहित दो जनों पर अपहरण कर दुष्कर्म करने तथा हत्या करने के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था। पुलिस ने जीतेंद्र पुत्र नारायण कटारा सहित गटू के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो