scriptयहां जंगल में पेड़ से लटका मिला युवती का शव, हत्या की आशंका | Girl Body hangs on a tree in Forest, Dungapur Crime News | Patrika News

यहां जंगल में पेड़ से लटका मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

locationडूंगरपुरPublished: Apr 11, 2019 05:31:56 pm

Submitted by:

rohit sharma

यहां जंगल में पेड़ से लटका मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

डूंगरपुर।

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से बड़ी खबर है। जिले के कुआ थाना क्षेत्र के मालाखोलडा गांव के पास गुरुवार को जंगल में पेड़ पर युवती का शव लटका हुआ मिला है। जंगल में शव लटका मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई। पेड़ पर लटकी मिली युवती अभी तक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने गुरुवार को पेड़ से लटका हुआ युवती का शव बरामद किया है।
मिली जानकारी के अनुसार जिले के मालाखोलडा गांव के कुछ ग्रामीण मवेशी चराने जंगल में गए थे। इस दौरान जंगल में उनकी नजर पेड़ पर पड़ी और इस दौरान पास जाने पर उन्हें पेड़ से युवती का शव लटका हुआ दिखाई दिया। पेड़ पर युवती का शव लटका देख ग्रामीण डर गए।
वहीं, ग्रामीणों ने मामले की जानकारी तुरंत क्षेत्रीय थाना पुलिस को दी। इस दौरान बिना देरी किए सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाकर अस्पताल ले गई। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इधर, युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है पुलिस युवती की शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई है की ये युवती की हत्या की गई है या ये आत्महत्या है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो