मारा-पीटा और लूट ले गए मोबाइल व नगदी


-ओवरटेक कर बोलेरों को लगाई जीप के आगे
-गुजरात बोर्डर के समीप देव गांव में हुई घटना

By: sidharth shah

Published: 16 May 2018, 10:59 PM IST

धम्बोला. सीमलवाड़ा-सरथुना मार्ग पर मंगलवार देर रात एक कार को बोलेरो ने ओवरटेक किया। इसमें सवार छह बदमाश चालक के साथ मारपीट कर मोबाइल, नगदी, पर्स लूट लिए है।
सागवाड़ा सिंधी कॉलोनी निवासी अख्तर पुत्र शब्बीर मोहम्मद लखारा ने बताया कि मंगलवार रात्रि को मेहसाणा से सागवाड़ा के लिए रात्रि नौ बजे निकला था। मांडली चौकी पार रात्रि 1.25 पर देव गांव बस स्टैंड के निकट पहुंचा था। इसी दौरान एक बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी आगे आई व कार को जबरन रूकवाया। कार रोकते ही इन लोगों ने पत्थर मार कर शीशे फोड़ दिए। साथ ही मारपीट कर मोबाइल, आधार कार्ड ,आरसी, कार की चाबी, पर्स में रखे 1500 रुपये नगदी लूट कर ले गए।


अन्य वाहनों को देख भागे
कार में अख्तर के अलावा बोहरा समुदाय के चार जने और थे। यकायक हुई इस वारदात से सब घबरा गए। यह इन सब से वसूली करने ही वाले थे कि पीछे से तीन चार वाहनों को आते देख बदमाश बोलेरो को लेकर गुजरात की ओर भाग निकले। इसके बाद धंबोला थाने में सूचना दी गई। पुलिस आए इससे पहले ही बोहरा समुदाय के लोग घटना के बाद अख्तर को अकेला छोड़कर अन्य वाहनों से निकल गए। सूचना मिलते ही थानाधिकारी ब्रजेश कुमार, श्रवण, गंगाराम, राजेश पाटीदार आदि मौके पर पहुंचे। साथ ही गुजरात पुलिस को जानकारी देकर नाकाबंदी कराई। बुधवार शाम को पता चला कि नाकाबंंदी के चलते आरोपी सरथुना मार्ग पर गुजरात के बाकोर में बोलेरो को रखकर भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जीप को कब्जे में लिया है। जीप में पत्थर भरे थे। आरोपी फरार है। इनकी तलाश जारी है।
....

बगैर नंबरों की सात पावर बाइक जब्त
डूंगरपुर. यातायात पुलिस ने बुधवार को नियमों के विपरीत चल रहे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की।
यातायात प्रभारी देवेन्द्रसिंह राव ने बताया कि तहसील चौराहा, सिन्टेंक्स चौराहा, नया बस स्टेण्ड और तिजवड़ में कार्रवाई करते हुए नियमों की अवहेलता कर सरपट दौड़ रहे ४१ वाहनों के चालान बनाकर सात हजार ७५० रुपए का जुर्माना वसूला। वहीं क्षमता से ज्यादा सवारियों ले जा रहे दो ऑटों के अलावा बिना नंबर और कागजात के जेज गति से चलने वाली सात पावर बाइक को जब्त किया। पुलिस ने शराब पीकर पावर बाइक चला रहे महेश प्रजापत निवासी हिम्मतनगर को गिरफ्तार कर बाइक जब्त की। साथ ही इसका लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

sidharth shah Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned