scriptबेटी मौत से आहत, ससुराल पक्ष के मकान पर लिखा ‘यह परिवार हत्यारा है’ | Patrika News
डूंगरपुर

बेटी मौत से आहत, ससुराल पक्ष के मकान पर लिखा ‘यह परिवार हत्यारा है’

शहर के प्रतापनगर कॉलोनी में एक घर के अंदर पिछले दिनों संदिग्धावस्था में विवाहिता के शव मिलने के मामले में रोष बढ़ता जा रहा है।

डूंगरपुरJun 28, 2024 / 06:27 pm

Kamlesh Sharma

डूंगरपुर। शहर के प्रतापनगर कॉलोनी में एक घर के अंदर पिछले दिनों संदिग्धावस्था में विवाहिता के शव मिलने के मामले में रोष बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को उदयपुर से डूंगरपुर पहुंचे पीहर पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया। इसके बाद बेटी के ससुराल पहुंचे एवं हत्या का आरोप लगाते हुए रोष जताया। साथ ही मकान के बाहर काले रंग से ‘यह परिवार हत्यारा है’ लिख दिया। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई। इधर, मामले में पीहर पक्ष ने पुलिस को भी बयान दर्ज कराए। पुलिस ने भी पीहर पक्ष की ओर से ही मकान पर लिखने की पुष्टि की हैं।
यह था मामला
कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रतापनगर निवासी निधि पत्नी निशांत पंचाल का शव 24 जून को घर के अंदर बेसुध मिली थी। उसे परिजन जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया था।
इसके बाद सूचना पर पहुंचे पीहर पक्ष ने हंगामा किया था एवं ससुराल पक्ष के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया था। पीहर पक्ष ने बेटी के आखिरी संदेश भी बताते हुए कार्रवाई की मांग की थी। थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि प्रकरण में अनुसंधान चल रहा है। पीहर पक्ष के बयान लिए है।

Hindi News/ Dungarpur / बेटी मौत से आहत, ससुराल पक्ष के मकान पर लिखा ‘यह परिवार हत्यारा है’

ट्रेंडिंग वीडियो