scriptछेड़छाड़ और मारपीट की शिकार हुई लड़कियों को अस्पताल में भी मिला नशे में धुत नर्सिंग स्टाफ… फिर हुआ कुछ ऐसा | Liquor Party in Dungarpur Hospital | Patrika News

छेड़छाड़ और मारपीट की शिकार हुई लड़कियों को अस्पताल में भी मिला नशे में धुत नर्सिंग स्टाफ… फिर हुआ कुछ ऐसा

locationडूंगरपुरPublished: Aug 10, 2018 04:47:17 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Dungarpur
डूंगरपुर। डूंगरपुर जिले के चीख़ली क़स्बे में स्थित सीएचसी में नर्सिंग स्टाप समय नहीं मिलने को लेकर ग्रामीणों ने नर्सिंग स्टाप को हटाने की मांग की है। इसे लेकर ग्रामीणों ने ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी नरेंद्र प्रजापत को सीएचसी में बुलाकर समस्या से अवगत कराया। गौरतलब है कि बीती रात क़स्बे में अस्पताल मार्ग से घर जा रही लड़कियों से बाइक सवार दो युवकों ने छेड़छाड़ की। लड़कियों ने फोन कर पिता को बुलाया। इसके कुछ ही देर में गाड़ी में भरकर कुछ अन्य लोग आए तथा आते ही पिता व पुत्री से जमकर मारपीट कर मौके से फऱार हो गए।
मामले की सूचना पर कुआं पुलिस थाना प्रभारी मुकेश मेघवाल मय जाप्ता पहुंचा। मारपीट में घायलों को सीएचसी में ले जाया गया। जहां पर एक नर्सिंग स्टाफ शराब के नशे में धुत्त मिला। जिसके बाद डॉक्टर को मौके पर बुलाकर ईलाज कराया। इस पर ग्रामीणों इसकी जानकारी ब्लॉक सीएमचो को दी।

वहीं दूसरी ओर… कलयुगी पिता ने शराब पिलाकर बेटी से किया दुष्कर्म
सागवाड़ा। डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तों को तार तार कर देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। एक पिता ने अपनी बेटी को शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और पीडि़ता का मेडिकल कराया है।
पुलिस निरीक्षक रामेश्वर भाटी ने बताया कि इस मामले में पीडि़ता की ओर से रिपोर्ट दर्ज हुई है। रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया है कि मंगलवार सुबह आठ बजे वह अपने माता व पिता के साथ खेत में मजदूरी करने गई थी। दोपहर उसकी मां घास लेकर घर चली गई। इसके बाद पिता ने दुष्कर्म किया।
पीडि़ता के मुताबिक मां के जाने के बाद पिता ने एक युवक से उसका रिश्ता तय करने की बात को लेकर उसे बुरा-भला कहा। मां और भाई उसका रिश्ता युवक के साथ जोडऩा चाहते थे, पर पिता इसके खिलाफ था। लेकिन उसने अपने पिता को कह दिया कि शादी मां की पसंद के युवक से ही करूंगी। इस पर पिता खफा हो गया और हाथापाई करते हुए उसे जबरन शराब पिलाई और बाद में दुष्कर्म किया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में वह भागकर सहेली के घर पहुंच गई तथा रातभर वहीं पर रही। मां तलाश करते हुए सहेली के पास पहुंची तब उसने मां को सारी घटना बताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो