scriptकोर्ट परिसर के बाहर प्रेमी युगल की जमकर धुनाई, युवती को घसीट कर ले गए परिजन | love couple beaten in out dungarpur court ground | Patrika News

कोर्ट परिसर के बाहर प्रेमी युगल की जमकर धुनाई, युवती को घसीट कर ले गए परिजन

locationडूंगरपुरPublished: Mar 07, 2019 06:38:18 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिला एवं सत्र न्यायालय के ठीक बाहर गुरुवार को एक प्रेमी युगल की युवती के परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी।

dungarpur court
डूंगरपुर। जिला एवं सत्र न्यायालय के ठीक बाहर गुरुवार को एक प्रेमी युगल की युवती के परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी। हाथापाई में युवती के कपड़े तक फट गए। परिजन उसे घसीटते हुए परिसर से बाहर लाए और अपने साथ लेकर चले गए। इस बीच युवक मौका ताड़ कर वहां से भाग निकला।
जानकारी के अनुसार रोहनवाड़ा गांव की एक महिला का पति किसी कारण से जेल में है। महिला कुछ दिनों पूर्व अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। गुरुवार को दोनों कोर्ट मेरिज करने के लिए न्यायालय परिसर आए। इसकी भनक विवाहिता के पीहर पक्ष को लग गई। बड़ी संख्या में परिजन कोर्ट परिसर पहुंच गए और दोनों की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान बड़ी संख्या लोग एकत्र हो गए। परिजनों ने विवाहिता को बुरी तरह से पीटा।
राजस्थान सरकार ने शहीदों के नाम पर रखे 15 स्कूलों के नाम, यहां देखें सूची

बीच बचाव का प्रयास कर रहे प्रेमी से भी मारपीट की। इस पर युवक वहां से चंपत हो गया। हाथापाई में महिला के कपड़े तक फट गए। बाद में परिजन भरी भीड़ के बीच में ही महिला को घसीटते हुए परिसर से बाहर लाए तथा जीप में बिठाकर अपने साथ ले गए। देर शाम तक पुलिस में इस आशय की कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई थी।
तमाशा देखते रहे लोग
घटना के समय परिसर में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। उसी परिसर में कलक्टर कार्यालय और पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी है। वहां से भी कार्मिक यह तमाशा देखते रहे। महिला को मारपीट से बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो