scriptअश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने वालों को लेकर निकली पुलिस, अब सरगना की तलाश | making video hreatening to make it viral case lodged in dungarpur news | Patrika News

अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने वालों को लेकर निकली पुलिस, अब सरगना की तलाश

locationडूंगरपुरPublished: Nov 26, 2022 11:00:09 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

viral video case अधिवक्ता से ऑनलाइन ठगी का मामला
 

video_viral_dungarpur
अधिवक्ता से ऑनलाइन ठगी के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को लेकर डूंगरपुर की साइबर पुलिस मुख्य सरगना की खोज में अलवर व भरतपुर के लिए रवाना हुई है। पुलिस दोनों आरोपियों को भी साथ लेकर गई है और इस पूरे मामले में मेवात गैंग के सरगना तक पहुंच रही है। पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले है। मुख्य सरगना पकड़ में आता है तो पुलिस इस प्रकार के लूट की अन्य मामलों तक भी पहुुंच सकेगी।
डूगरपुर शहर के अभिवक्ता के साथ कुछ दिनों पहले फेक वीडियो का वायरल viral video case करने की धमकी व यू ट्यूब से वीडियों हटाने की एवज में करीब 2 लाख 88 हजार पांच सौ रुपए की ठगी की थी। इस पर साइबर पुलिस ने मलावदाथाना छोटी साइड़ी निवासी कुंदन पुत्र राजाराम मेघवाल व बसेड़ी कुण्ड़ाल छोटी सादड़ी निवासी कुलदीप पुत्र जुगलकिशोर को गिरफ्तार किया था।
समझे पूरे मामले को

पुलिस ने बताया कि अधिवक्ता ने दी रिपोर्ट में बताया था कि प्रार्थी के पास 19 अक्टूबर 2022 को एक अनजान नम्बर से कॉल आया। उसने प्रार्थी को अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी की और यू-ट्यूब से वीडियों हटाने के लिए एक मोबाइल नम्बर दिया। प्रार्थी ने उस पर फोन किया तो बदमाश वीडियों हटाने के लिए बहाने बना कर रुपए की मांग करने लगा। अधिवक्ता ने 19 अक्टूबर को दो ट्रांजेक्शन से 64500 रुपए और 20 अक्टूबर को भी दो ट्रांजेक्शन से दो लाख 24 हजार रुपए ट्रांसफर किए। प्रार्थी ने आरोपी के खाते में कुल दो लाख 88 हजार पांच सौ रुपए ट्रांसफर किए। इसके बाद भी आरोपी यू ट्यूब से वीडियों हटाने के लिए एक लाख 15 हजार रुपए की मांग कर रहे थे तब अधिवक्ता पुलिस के पास पहुंचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो