scriptकरवा चौथ पर प्रेमिका से मिलने गए युवक को पेड़ से बांध कर जमकर पीटा, पुलिस ने छुड़ाया | Man Reached To Meet Girlfriend, Beaten in dungarpur | Patrika News

करवा चौथ पर प्रेमिका से मिलने गए युवक को पेड़ से बांध कर जमकर पीटा, पुलिस ने छुड़ाया

locationडूंगरपुरPublished: Oct 19, 2019 01:47:06 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

प्रेमिका से मिलने गए युवक को युवती के परिजनों ने पकड़ कर पेड़ से बांध कर जमकर धुनाई की। रात भर युवक प्रेमिका के घर के बाहर नीम के पेड़ से बंधा रहा।

beeten
डूंगरपुर। प्रेमिका से मिलने गए युवक को युवती के परिजनों ने पकड़ कर पेड़ से बांध कर जमकर धुनाई की। रात भर युवक प्रेमिका के घर के बाहर नीम के पेड़ से बंधा रहा। सुबह भनक लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसे छुड़ाया। घटना डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थानांतर्गत वैंजा गांव में करवा चौथ की रात को हुई। युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रेमिका के पिता, भाई सहित अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि रंगेला फला दुधेली का भाटड़ा निवासी भुपेंद्र पुत्र अर्जुनलाल कटारा का वैंजा की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि करवा चौथ की रात 12 बजे लड़की ने उसे फोन किया तथा करवा चौथ का हवाला देते हुए मिलने के लिए बुलाया। इस पर युवक रात प्रेमिका के कहे अनुसार वैंजा पशु चिकित्सालय के पास उससे मिलने पहुंचा। वहां प्रेमिका से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान युवती के परिवारजन वहां पहुंच गए। उन्हें देखते ही युवक मौके से भागा।
परिजनों ने पीछा कर उसे दबोचा लिया। उसे घर के पास नीम के पेड़ से बांध दिया। लात-घुसों व लट्ठ से मारपीट की। रात भर पेड़ से बांध कर रखा। सूचना पर शुक्रवार सुबह वैंजा चौकी से पुलिस दल मौके पर पहुंचा। युवती के परिजनों से समझाइश कर युवक को छुड़ाकर चौकी पर लाए। यहां युवक के परिजन भी आ गए। घायल युवक का उपचार कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो