कोरोना की डूंगरपुर शहर में दस्तक, मुंबई से लौटा था युवक, शहरवासियों में भय

तमाम एहतियात के बावजूद कोरोना (New Corona positive case ) की डूंगरपुर शहर में एंट्री हो ही गई। शनिवार रात को शहर के शिवाजीनगर हाउसिंग बोर्ड निवासी एक युवक कोरोना पॉजिटिव ( Covid-19 Positive Cases ) चिन्हित हुआ...

By: dinesh

Published: 10 May 2020, 08:21 AM IST

डूंगरपुर। तमाम एहतियात के बावजूद कोरोना (New Corona positive case ) की डूंगरपुर शहर में एंट्री हो ही गई। शनिवार रात को शहर के शिवाजीनगर हाउसिंग बोर्ड निवासी एक युवक कोरोना पॉजिटिव ( Covid-19 Positive Cases ) चिन्हित हुआ। जिसके बाद प्रशासन पूरी तरह से हरकत में आ गया है। कोरोना पॉजिटिव मिलने से अब शहरवासियों भी भय व्याप्त हो गया है। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 10 हो गई है।

मुंबई से लौटा था युवक
जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ कांतिलाल मेघवाल ने बताया कि युवक हाल ही मुंबई से लौटा था। प्रारम्भिक स्क्रीनिंग में लक्षण पाए जाने पर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। शनिवार को उसके नमूने लेकर जांच करने पर पॉजिटिव पाया गया।


वहीं दूसरी ओर प्रदेश में शनिवार को कुल 129 नए कोरोना नए मामले सामने आए तथा तीन लोगों की मौत दर्ज की गई। प्रदेश में शनिवार को जयपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। जयपुर में दो मौत भी दर्ज की गई है। जयपुर में अधिकतर मामले बाहरी इलाकों के होने के कारण स्वास्थ्य विभाग के सामने पिफर से नई समस्या खड़ी हो गई है। दो दिनों से जहां कोरोना को लेकर उदयपुर का नाम सबसे उपर था वहीं शनिवार को एक बार पिफर जयपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामने सामने आए।

Show More
dinesh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned