scriptबच्चों के अपहरण की सूचना पर पुलिस ने चारों ओर कर डाली नाकाबंदी, निकला प्रेम प्रसंग का मामला | Police blockade on kidnapping information.Case of love affair | Patrika News

बच्चों के अपहरण की सूचना पर पुलिस ने चारों ओर कर डाली नाकाबंदी, निकला प्रेम प्रसंग का मामला

locationडूंगरपुरPublished: May 01, 2019 10:02:37 pm

Submitted by:

abdul bari

तीन थानों की पुलिस जांच में जुटी

नाकाबंदी

बच्चों के अपहरण की सूचना पर पुलिस ने चारों ओर कर डाली नाकाबंदी, निकला प्रेम प्रसंग का मामला

डूंगरपुर/चीतरी.
दो बच्चों के अपहरण की अफवाह से तीन थानों की पुलिस की परेड हो गई। एक घंटे तक जांच और तलाशी के बाद पता चला कि यह मामला अपहरण का नहीं, लडक़ी को प्रेम प्रसंग में भगा ले जाने का है।
बुधवार करीब ढाई बजे के आस पास सागवाड़ा उपखंड क्षेत्र के गडिया गांव से दो बच्चों के अपहरण की सूचना चीतरी पुलिस को मिली। इसके बाद डूंगरपुर कंट्रोल रूप पर भी सूचना दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल सभी थानों को अलर्ट कर दिया और गलियाकोट, माहीपुल सहित बांसवाड़ा जिले में भी तीन जगहों पर नाकाबंदी कर दी।
करीब एक घंटे तक पुलिस की मशक्कत के बाद पता चला कि अपहरण की जानकारी गलत है और मामला लडक़ी को भगा ले जाने का है। दरअसल लिम्बोड़ छोटी गांव की एक लडक़ी को शेरगढ़ आनंदपुरी निवासी बाबू पुत्र चुनिया रावल भगा ले गया है।
चीतरी थानाधिकारी अजयसिंह राव और उनकी टीम सीधे ही शेरगढ़ पहुंची। इधर, सागवाड़ा पुलिस, कुंआ पुलिस, बांसवाड़ा जिले से आनंदपुरी पुलिस और गढ़ी पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी कर दी। रात तक भी युवती व उसे भगा ले जाने वालों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने युवती के जीजा लक्ष्मण की रिपोर्ट पर शेरगढ़ निवासी बाबू पुत्र चुनिया रावल के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो