डूंगरपुर.
शहर से सटे माथुगामड़ा स्थित पुलिस फायरिंग रेंज में मंगलवार सुबह अभ्यास के दौरान 303 राईफल में कारतूस फंसने से एक सिपाही को गोली लग गई। गोली उसके गले के बाहर भाग को चीरती हुई गुजर गई। गंभीर हालत में कांस्टेबल को सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया हैं। वहां उसकी हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे। इसमें डूंगरपुर पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा, उपाधीक्षक माधोसिंह सोढ़ा आदि अस्पताल पहुंचे।

यह था मामला
रिजर्व पुलिस लाइन से सिपाहियों का एक दस्ता मंगलवार सुबह मेजर अरविंद त्रिवेदी के नेतृत्व अभ्यास के लिए फायरिंग रेंज माथुगामड़ा गया था। वहां कांस्टेबल गोवर्धनलाल 303 राईफल से अभ्यास कर रहा था। कारतूस राईफल में फंसने से ट्रिगर दबाते ही राईफल झटके के साथ पीछे की ओर खिसकी। इसके साथ ही गोली सिपाही के गले के बाहर हिस्से को चीरती हुई निकल गई। लहूलुहान हालत में सिपाही को जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने तत्काल उसका उपचार शुरू किया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दावा किया जा रहा है कि गले के बाहर हिस्से को चिरने के कारण उसकी जान बच सकी।

यह था पुलिस जवान
गोवर्धनलाल बिछीवाड़ा थाने में पदस्थ है तथा ट्रेनिंग के लिए पुलिस लाइन आया था। यहां पुलिस जवानों का अभ्यास चलता रहता है। यह घटना होने से पुलिस कार्मिकों में हडकंप मचा हुआ है। आखिर यह कैसे हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned