scriptसरकार ने बदल दिए अधिकतर उपखंड अधिकारी | Ras officer transfer in rajastthan, dungarpur latest news, breaking | Patrika News

सरकार ने बदल दिए अधिकतर उपखंड अधिकारी

locationडूंगरपुरPublished: Oct 06, 2022 07:11:06 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

आरएएस अफसरों के तबादले

atransfer.png

शिक्षकों को ग्रामीण क्षेत्रों में भेजा जाएगा

राज्य सरकार ने बुधवार रात को राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) RAS TRANSFER LIST के 201 अधिकारियों के तबादले किए। इनमें डूंगरपुर जिले के भी कई अधिकारी शामिल है। जिले में ज्यादातर उपखंड अधिकारियों को बदला गया है। तबादला सूची में बालोतरा एसडीओ डा. नरेश सोनी को आसपुर में एसडीओ, जालौर से उपखंड अधिकारी दिनेश धाकड़ को साबला में उपखंड अधिकारी, हिण्डौन से अनूप सिंह को सीमलवाड़ा में उपखंड अधिकारी, तारानगर से प्रभजोत सिंह गिल को चीखली में उपखंड अधिकारी तो जैसलमेर से मणिलाल तीरगर को सागवाड़ा में उपखंड अधिकारी लगाया है। इसी प्रकार जिले में लगे बिछीवाड़ा उपखंड अधिकारी अश्विनी के. पंवार को बालोतरा में एडीएम लगाया। सागवाड़ा उपखंड अधिकारी रामचंद्र खटीक को भींडर एसडीओ, गलियाकोट के एसडीओ विनीत कुमार सुखाडिय़ा का मुंडवा एसडीओ के पद पर, चिखली एसडीओ श्रीकांत व्यास का मावली एसडीओ के पद पर तबादला किया।
GOOD NEWS – शुभ समाचार : डूंगरपुर की दक्षिण तक की रेलवे कनेक्टिविटी बढ़ेगी, इसी महीने अहमदाबाद-उदयपुर के नए ट्रेक पर दौड़ेगी रेलगाडिय़ां

जयपुर में देर रात गहलोत सरकार की ओर से 201 आरएएस अधिकारियों की तबादला सूची के पीछे नौकरशाहों को संदेश दिए जाने के तौर पर भी देखा जा रहा है। चर्चा यह है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने के चल रही चर्चाओं के बीच अधिकारियों को भी सख्त निर्देश दे दिए हैं कि सरकार की योजनाओं में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी, बीते दिनों गहलोत सरकार के कई मंत्री भी नौकरशाहों पर काम में अंड़गा लगाने की शिकायत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कर चुके हैं।
चर्चा यह भी है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरएएस अधिकारियों की तबादला सूची में अपने विधायकों की डिजायर को प्राथमिकता दी है। विधायकों और मंत्रियों की मनमर्जी से ही आरएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं और मनमाफिक जगह पर उनकी पोस्टिंग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो