scriptलग्जरी कार में दस्यू सुंदरियां, वारदात के बाद पल भर में फुरर् | Ten beautiful beauties in the luxury car, complete the moment after th | Patrika News

लग्जरी कार में दस्यू सुंदरियां, वारदात के बाद पल भर में फुरर्

locationडूंगरपुरPublished: Sep 20, 2018 02:41:39 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

चेन चोरियां की घटना के आरोपितों की हुई पहचान

photo

photo

लग्जरी कार में दस्यू सुंदरियां, वारदात के बाद पल भर में फुरर्

डूंगरपुर. पिछले सात दिन में चेन चोरियों की वारदातों में महिला गैंग की दस्तक और इनके नए तरीकों के बाद हरकत में आई पुलिस ने छानबीन शुरू की तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। यह दस्यू सुंदरियां मंहगी कार में वारदात को अंजाम देने आती है और पुलिस तक पीडि़त पहुंचे। इससे पहले ही पूरी गैंग शहर से कार के जरिए शहर से फुर्र हो जाती है। शहर में मंगलवार और इससे तीन दिन पूर्व ही वारदात के बाद शहर कोतवाल चांदमल सहित पुलिस टीम ने घटना स्थल से लेकर शहर के विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाले तो इस पूरे गिरोह की बड़ी तस्वीर सामने आई।


कार में आता है गिरोह
शहर में शुक्रवार को चेन चोरी की दो वारदातें और एक वारदात सीमलवाड़ा में हुई थी। पुलिस ने वारदात के दौरान अलग-अलग जगहों से फूटेज खंगाले तो हर वारदात के आसपास यूपी नंबर की एक लग्जरी कार नजर आई। इसके चलते पुलिस ने गुजरात और खेरवाड़ा टोल नाके के फूटेज देखे तो पता चला कि यह कार गुरुवार रात को यहां से गुजरी और डूंगरपुर में आई।


चौराहे पर कार से उतरी महिला गैंग
यहीं कार शुक्रवार सुबह तहसील चौराहे के पास नजर आई। कार यहां रूकी और इसमें से एक के बाद तीन महिलाएं उतरी। एक महिला के हाथ में बच्चा था। बाद में यह चौराहे पर एक ऑटो में सवार हुई और दामड़ी निवासी लक्ष्मीदेवी सेवक के गले में पहनी चेन काटी। इसके बाद अन्य ऑटो में सवार हुई और मनोरमा देवी के गले से चेन काटी। इसके बाद यह महिलाएं ऑटो के जरिए सिंन्टेक्स चौराहे पहुंची और यहां से कार में बैठकर सीमलवाड़ा की ओर निकली। सीमलवाड़ा में भी कार दूर रही और वारदात को अंजाम देकर रवाना हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो