बड़े नेताओं की जी-हुजूरी वाले ही बढ़ रहे आगे

बड़े नेताओं की जी-हुजूरी वाले ही बढ़ रहे आगे

By: Harmesh Tailor

Published: 15 Nov 2018, 10:27 AM IST

बड़े नेताओं की जी-हुजूरी वाले ही बढ़ रहे आगे
सागवाड़ा विधायक अनीता कटारा ने टिकट कटने के बाद बागी तेवर दिखाते हुए बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उनका कहना है कि फिलहाल भाजपा और निर्दलीय दोनों रूप में पर्चा भरा है। पार्टी ने अपना फैसला नहीं बदला तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी।
कटारा ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि प्रदेश के सभी बड़े नेताओं और कमेटी सदस्यों से मिली थी। सभी ने उनको कहा था कि आपका टिकट तो लगभग तय ही है। उन्होंने कहा कि जो लोग बड़े नेताओं जी हुजूरी करते हैं। वे ही पार्टी में आगे बढ़ रहे हैं।
उन्होंने बताया कि मैंने पार्टी के आदेश पर राजकीय सेवा से इस्तीफा देकर पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था। मैंने मेहनत कर भारतीय जनता पार्टी को सीट जीत कर भी दी। पिछले पांच साल लगातार जनता के साथ जुड़े रहकर विकास के काम कराए हैं। उन्होंने टिकट कटवाने में भूमिका की बात पर सीधा सीधा किसी पर आरोप लगाने से इनकार कर दिया। पार्टी में राज्यस्तर पर सबसे मजबूत नेता के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मैं अब निर्दलीय चुनाव लडऩे का मन बना चुकी हूं। पार्टी के बारे में बात नहीं करना चाहती। उन्होंने पार्टी में अब जमीनी रूप से काम करने वालों की उपेक्षा होने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि मैंने घर बार छोडक़र बच्चों को छोडक़र काम किया। दिन रात एक किए। जमीनी तौर पर जनता की सेवा की। लेकिन फिर भी उपेक्षा हुई। चुनाव में जीतने या हारने के बाद मूल पार्टी में लौट आने के बात पर कहा कि यह तो समय बताएगा।

व्यवस्था के निर्देश
डूंगरपुर. जिला निर्वाचन अधिकारी ने आदेश जारी कर विधानसभा आम चुनाव 2018 में पुलिस जाब्ते की व्यवस्था करने के निर्देश दिए है। जारी आदेश के अनुसार विधानसभा आम चुनाव 2018 के मद्देनजर चुनाव संबंधित समस्त कार्यो के लिए संबंधित प्रत्येक स्थान पर पर्याप्त पुलिस जाब्ते की व्यवस्था करने के निर्देश जारी किए है।

Harmesh Tailor Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned