scriptनवजात को अस्पताल में छोडकऱ भागी बिन ब्याही मां, बाइक चोरों की गैंग के सदस्य के साथ थी लिव इन रिलेशनशिप में | Unmarried Mother Leaves Her Newborn Baby In Hospital | Patrika News

नवजात को अस्पताल में छोडकऱ भागी बिन ब्याही मां, बाइक चोरों की गैंग के सदस्य के साथ थी लिव इन रिलेशनशिप में

locationडूंगरपुरPublished: Jun 12, 2019 03:35:08 pm

Submitted by:

dinesh

महिला व उसके साथ आए कुछ लोग नवजात शिशु को बीमार बताकर मातृ एवं शिशु अस्पताल में भर्ती करवाकर फरार हो गए…

rape
डूंगरपुर।

बच्चे को जन्म देने के बाद मां अपने नवजात शीशु को अकेला छोडकऱ भाग जाए तो यह कितना दुखदायी होता है। ऐसा ही एक मामला आया है राजस्थान के डूंगरपुर जिले से। यहां कोतवाली थानान्तर्गत मातृ एवं शिशु अस्पताल में नवजात शिशु को छोडकऱ एक मां भाग गई जिसे कोतवाली पुलिस ने अहमदाबाद से पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार 29 मई को एक महिला व उसके साथ आए कुछ लोग नवजात शिशु को बीमार बताकर मातृ एवं शिशु अस्पताल में भर्ती करवाकर फरार हो गए।
अस्पताल में लिखवाया गलत पता

अस्पताल में लिखवाए पते के आधार पर पुलिस ने जब भंडारिया जाकर पड़ताल की तो पता गलत निकला और पुलिस की परेशानी और बढ़ गई। कोतवाली पुलिस ने उप नियंत्रक की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज इस मामले की तह तक जाने के लिए जब अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो पाया कि महिला घूंघट की आड़ में आई और फरार हो गई। लेकिन पुलिस भी कहा हार मानने वाली थी, काफी तलाश के बाद पुलिस ने आखिरकार उस महिला को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया।
बाइक चोरों की गैंग के सदस्य के साथ थी लिव इन रिलेशनशिप में
पुलिस ने जब महिलआ से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह आसपुर निवासी एक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप ( live in relationship ) में थी। उसने बताया कि युवती जिस युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी, वह आसपुर पुलिस की ओर से पकड़ी गई बाइक चोरों की गैंग में शामिल था। ऐसे में युवक के जेल जाने के बाद युवती उसके संपर्क में नहीं रह पाई और बच्चा होने के बाद बदनामी के डर साथ ही बच्चे का पालन-पोषण नहीं कर पाने की स्थिति में अस्पताल के शिशु वार्ड में नवजात को छोडकऱ वहां से फरार हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो