लूट नकबजनी और वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

घेरा डालकर पकड़ा नरेश को

By: sidharth shah

Published: 16 May 2018, 11:30 PM IST

- २6 से ज्यादा वारदातों का खुलासा, चार गिरफ्तार
- तीन बाइक और जेवरात बरामद
आसपुर. आसपुर पुलिस ने बुधवार को क्षेत्र में पिछले दिनों हुई लूट, चोरी, नकबजनी और बाइक चोरी की लगभग २६ से ज्यादा वारदातों का खुलासा करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों को लेकर पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देशन में पुलिसकर्मी संजय कुमार, राजेन्द्रसिंह, रणधीरसिंह, पुष्पेन्द्रसिंह, गणपतदान, विजयपालसिंह, रोहितसिंह की विशेष टीम गठित की गई। दो माह के अनुसंधान बाद सामने आया कि यह वारदातें नरेश दायमा करेलिया, विजय मीणा बिछीवाड़ा, दिनेश परमार झांखरी, लक्ष्मण कटारा झांखरी, रमेश पाटीदार गणेशपुर, दिलीप डामोर पारसोला, जगदीश मीणा कनबई ने मिलकर की है। गिरोह का सरगना नरेश है और यह सब वारदात को अंजाम देकर भूमिगत हो जाते थे।


घेरा डालकर पकड़ा नरेश को
टीम को मंगलवार रात जानकारी मिली कि सरगना नरेश वाड़ा घोडिया में है। इस पर सादा वर्दी में पुलिस यहां पहुंची। इसी दौरान नरेश को भनक लग गई और वह भागने लगा। पुलिस ने दो किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ा। इसकी निशानदेही पर दिनेश परमार, लक्ष्मण कटारा को भी दबोच लिया। विजय मीणा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आरोपितों से चोरी की गई तीन बाइक के अलावा साबला में चोरी किए जेवरात बरामद कर लिए हैं। अन्य की तलाश जारी है।


कई वारदातें कबूली
आरोपितों ने पूछताछ के दौरान वाहन और मकान, दुकानों में हुई चोरी की कई वारदातें कबूली। रामगढ़, टोकर, डूंगरपुर, बिछीवाड़ा, बड़ौदा, पूंजपुर, वसुन्दर बड़ी, सकानी, टोकवासा, आसपुर खेड़ा, खोती, पहाड़ा आदि गांव-शहर से १४ से ज्यादा बाइक, एक्टिवा आदि की चोरी करना कबूला। रामगढ़, ख्ेमपुर, बनकोड़ा, भिलोड़ा गुजरात, पूंजपुर में किराणा दुकान, होटल और स्कूलों में चोरी की। इसके अलावा तीन बार गोल के ईश्वर शिवालय, आसपुर विजवामाता मंदिर , झरियाणा मंदिर, बड़ौदा मंदिर, विश्वकर्मा मंदिर आसपुर में चोरी करना स्वीकारा।

sidharth shah Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned