scriptछह महीने के बेटे के बालों से मां परेशान | 6 months old boy who has got hair cut twice | Patrika News
दुनिया अजब गजब

छह महीने के बेटे के बालों से मां परेशान

फेरगस हिलमैन नामक बच्चे की मां हेली ने बताया कि उनका बेटा घने बालों के
साथ पैदा हुआ था और नियमित रूप से बालों की छंटाई करवानी पड़ती है

Aug 04, 2015 / 10:14 pm

जमील खान

Fergus Hillman

Fergus Hillman

लंदन। क्या छह माह के बच्चे के बाल किसी के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं? आप कहेंगे बिल्कुल नहीं, लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की उसकी मां ही बालों से परेशान है। ब्रिटेन के सैलटाश शहर की रहने वाली महिला का कहना है कि उसके बेटे के बाल देश में सबसे तेज बढ़ते हैं और छह महीने की उम्र में वह उसके दो बार बाल कटवा चुकी है।

फेरगस हिलमैन नामक बच्चे की मां हेली ने बताया कि उनका बेटा घने बालों के साथ पैदा हुआ था और नियमित रूप से बालों की छंटाई करवानी पड़ती है। आमतौर पर बच्चे पैदा होने के काफी समय बाद नाई के पास जाते हैं, लेकिन हिलमैन महज छह महीनों में दो बार अपने बाल कटवा चुका है।
Hillman
हेली ने कहा कि हिलमैन मेरे, अपने नाना और बहन के नक्शे कदमों पर चल रहा है। ये लोग भी गहरे बालों के साथ पैदा हुए थे। अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत हेली ने आगे कहा कि मेरे पिता के भी बहुत घने बाल थे और उसी तरह मेरे बाल भी बहुत घने हैं।
Hillman
हेली ने कहा कि दूसरे बच्चों की तुलना में आप उसे देखते हैं तो तब पता चलता है कि उसके कितने घने बाल हैं, लेकिन जब मैं दूसरे लोगों से इस बारे में बाते करती हूं तो वे इसे हंसी में उड़ा देते हैं।
Hillman
परिवार ने कहा कि फेरगस के बाल घने हैं, इस बात का पता तब चला जब उसकी फोटो उसकी कजन क्लोई के साथ फोटो खींची गई। क्लोई के सिर पर बाल न के बराबर हैं। ब्रिटेन के डेलीमेल अखबार में छपी खबर के अनुसार, फेरगस के बाल पहली बार महज चार महीने की उम्र में ही कटवाने पड़े थे। उसके हाल ही में फिर से बाल कटवाने पड़े।

Home / Duniya Ajab Gajab / छह महीने के बेटे के बालों से मां परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो