scriptएकसाथ 5 पांच बच्चों को जन्म देगी ये महिला, इंटरनेट पर हुई वायरल | Australian woman to give birth to quintuplets | Patrika News

एकसाथ 5 पांच बच्चों को जन्म देगी ये महिला, इंटरनेट पर हुई वायरल

Published: Jan 26, 2016 01:42:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

26 साल की इस ऑस्ट्रेलियाई महिला के गर्भ में पल रहे हैं पांच बच्चे

quintuplets pregnant woman

quintuplets pregnant woman

पर्थ। अब तक आपने किसी महिला द्वारा एकसाथ दो बच्चों को जन्म देने के बारे में ही सुना होगा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की एक महिला एकसाथ पूरे पांच बच्चों को जन्म देने जा रही है। पर्थ की रहने वाली 26 वर्षीय किम टूसी 29 सप्ताह से गर्भवर्ती हैं और वो इस बार एकसाथ 5 जुड़वां बच्चों को जन्म देने जा रही है।

दो जवान बेटियों की है मां
बता दें कि किम पहले से ही दो जवान बेटियों की मां हैं, लेकिन इस बार वो एकसाथ पांच बच्चों को जन्म देने की बात को लेकर बहुत उत्साहित हैं। पहली बार डॉक्टर से चेक कराने पर किम को इस बात का पता चला तो वो चौंक गई थी।

6000 किलोरीज की खपत
किम का कहना है कि उनके गर्भ में पल रहे पांच 5 बच्चों एकदिन में 6000 किलोरीज की खपत कर रहे हैं, इसके लिए उन्हें स्पेशल डाइट लेनी पड़ रही हैं। किम के पति भी इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं।

इंटरनेट पर वायरल
इसमें एक और बात ये है पांच बच्चों की मां बनने जा रही किम अपनी स्पेशल डाइट और खाने-पीने से जुड़ी बातें अपने ब्लॉग पर शेयर कर रही है। उनके ब्लॉग के 123000 फॉलोअर्स हैं जों यह बात जानकर काफी उत्साहित हैं। किम के बेबी बंप वाले फोटोज भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो