script3 प्रेग्नेंट बकरियों के साथ फरार हुआ बकरा, खोजने में लगी पुलिस | Delhi Police searching 3 pregnant goats and 1 he goat | Patrika News

3 प्रेग्नेंट बकरियों के साथ फरार हुआ बकरा, खोजने में लगी पुलिस

Published: Dec 04, 2015 11:07:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

3 प्रेग्नेंट बकरियों के साथ फरार हुए 1 बकरे को खोजने के लिए लगी है पुलिस

Missing Goat

Missing Goat

नई दिल्ली। भले ही यह सुनने में अजीब लगे और आपको हंसी आ जाए, लेकिन दिल्ली पुलिस 3 प्रेग्नेंट बकरियों के साथ गुम हुए 1 बकरे को खोजने मे लगी हुई है। यह मामला साउथ डिस्ट्रिक्ट इलाके के फतेहपुर बेरी का है, जहां हाल ही में यह वारदार हुई।

हालांकि पुलिस के मुताबिक यह चोरी का मामला है और उसकी छानबीन की जा रही है। सबइंस्पेक्टर लेवल के अफसर को इस मामले की जांच सौंपी गई है। यह अफसर 3 प्रेग्नेंट बकरियों के साथ गुम हुए 1 बकरे को खोजने में जुटा हुआ है।

दरअसल फतेहपुर बेरी के सतबाड़ी गांव में रहने वाले नफीस के घर का है। नफीस ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने घर पर 1 बकरा और 3 बकरियां पाल रखी थी। सभी बकरियां प्रेग्नेंट थी। उनके मुताबिक इन सभी को रोजाना की तरह घर के बाहर बने बाड़े में बांधा गया था। इसके बाद नफीस ने सुबह 4 बजे उठकर देखा तो चौंक गए, क्योंकि बाड़े से बकरा-बकरियां गायब थे। इसके बाद नफीस ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

नफीस की सूचना पर पीसीआर मौके पर पहुंची जिसे बकरे-बकरियों को हुलिया बताया गया। इनमें दो बकरियां सफेद रंग की है जिनकी उम्र 2 से 4 साल है। इनमें से एक बकरी लाल रंग की है। वहीं बकरे की उम्र लगभग एक साल है और उसका रंग काला है। पुलिस ने बयान दर्ज कर रिपोर्ट तैयार की। इसके बाद पुलिस इन चारों मवेशियों की खोज में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो