Watch: लाइव शो के दौरान Radio Jockey प्रॉक्टर ने दिया बच्चे को जन्म

Watch: लाइव शो के दौरान Radio Jockey प्रॉक्टर ने दिया बच्चे को जन्म

Dilip Chaturvedi | Publish: Mar, 03 2018 01:05:18 PM (IST) | Updated: Mar, 03 2018 01:06:17 PM (IST) दुनिया अजब गजब

ये मामला अमेरिका के सेंट लुईंस के 'द आर्क' स्टेशन का है...

जहां प्रसव पीड़ा के दौरान महिलाएं हॉस्पिटल की ओर भागती हैं, वहीं प्रॉक्टर नाम की एक महिला ने अपने प्रसव के लिए रेडियो स्टेशन को चुना। बेशक, ये बात हैरान कर देने वाली लगे, लेकिन इस महिला का जुनून ही कुछ ऐसा था कि वह अपने बच्चे को हॉस्पिटल की बजाय रेडियो स्टेशन में जन्म देने का फैसला किया। जैसे ही रेडियो स्टेशन वालों को प्रॉक्टर की इस इच्छा के बारे में पता चला, वैसे ही रेडियो स्टेशन में डिलेवरी की सारी तैयारियां कर ली गईं। जी हां, ये मामला अमेरिका के सेंट लुईंस के 'द आर्क' स्टेशन का है, जहां एक रेडियो आरजे ने लाइव शो के दौरान बच्चे को जन्म दिया है।

बता दें कि यह वाकया पिछले माह का है। प्रॉक्टर को जब प्रसव पीड़ा शुरू हुई, तो उन्हें तुरंत रेडियो स्टेशन लाया गया। गोयाकि, रेडियो स्टेशन में प्रसव के सारे इंतजाम आनन-फानन में किए गए, क्योंकि बच्चे की डिलीवरी दी गई डेट से पहले ही हो गई, इसलिए उन्हें अचानक ही शो की तैयारी करनी पड़ी।

Little Jedi.

A post shared by Cassiday Proctor (@radiocassiday) on

 

प्रॉक्टर ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया, क्योंकि वो चाहती थीं कि अपने जीवन के इस कीमती पल को श्रोताओं के साथ बांटें। प्रॉक्टर के अनुसार, मेरे लिए यह अनुभव बेहद शानदार था। ये मेरे जीवन का सबसे सुखद अनुभव था। प्रॉक्टर ने कहा कि बच्चे को लाइव शो में जन्म देना 'मेरे काम का ही एक विस्तार था, जो मैं हर दिन करती हूं। मैं अपनी जिंदगी के हर पहलू को अपने श्रोताओं को साथ शेयर करती हूं। '

गौरतलब है कि प्रॉक्टर ने बच्चे का नाम जेमसन रखा है। यह नाम श्रोताओं की रायशुमारी के बाद रखा गया। प्रॉक्टर के को-होस्ट ने शो को एक जादुई और यादगार लम्हा बताया। उन्होंने कहा कि इस तरह के शो की उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का लम्हा फिर कभी जीवन में नहीं आएगा। कुछ चीजें जीवन में सिर्फ एक बार ही होती हैं। फिलहाल, प्रॉक्टर रेडियो स्टेशन से दूर रहेंगी। मैटरनिटी लीव के बाद वो दोबारा शो से जुड़ेंगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned