इस मॉन्क के पास है गजब की कला! महज एक सुई से तोड़ देता है कांच

इस मॉन्क के पास है गजब की कला! महज एक सुई से तोड़ देता है कांच

Anil Kumar Jangid | Publish: Mar, 19 2018 12:10:07 PM (IST) दुनिया अजब गजब

यह शाओलिन मॉन्क ऐसा कारनामा करके दिखाता है जिसको देखने वाले हैरान रह जाते हैं

दुनिया में एक से बढ़कर एक कलाकार भरे पड़े हैं जो अपने कारनामों से सबको चौंकाते रहते हैं। ठीक ऐसा ही एक कलाकार और सामने आया है जो महज एक सुई से मोटे कांच को तोड़ सकता है। भले ही यह मुश्किल लगे लेकिन इस शाओलिन मॉन्क के लिए यह बहुत ही सरल काम है। यह शाओलिन मॉन्क ऐसा कारनामा करके दिखाता है जिसको देखने वाले हैरान रह जाते हैं। इस शाओलिन मॉन्क के इस कारनामे की खबर और उसका वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हो रहे हैं।

 


72 शाओलिन सीक्रेट आर्ट में से एक है जिसको सीखने में करीब 10 साल का समय लगता है। द स्लो मो गाइज के नाम से यू-ट्यूब पर मेंबर्स ने तीन शाओलिन मॉन्क को बुलाया जिन्होंने यह कारनामा कर दिखाया। इन सभी बौद्ध भिक्षुओं ने महज एक सुई के सहारे कांच को तोडकर सबको चौंका दिया।

 


इंसानों जैसे चेहरे वाला डॉगी इंटरनेट पर वायरस
अभी तक आपने पालतू जानवरों के बारे में एक से बढ़कर अनोखी बातें सुनी हैं जो काफी दिलचस्प होती हैं। ठीक वैसी ही खबर हम भी आपको बताने जा रहे हैं जो एक अनोखी डॉगी की है। यह डॉगी अपनी सूरत को लेकर पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका है और इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। वैसे तो कुत्तों की कई प्रजातियां होती हैं जिनकी अपनी-अपनी खासियत होती है। लेकिन यह डॉगी सबसे अलग तरह का है जिसकी सूरत हूबहू इंसानों जैसी है जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

 

योगी नाम का यह डॉगी अमेरिका के मैसचूसिट्स में रहने वाली चैंटल डेसजार्डिन का है जिसकी हूबहू इंसानों जैसी सूरत है। चैंटल के दोस्त ने रेडिट पर इस डॉगी का एक फोटो शेयर किया जो वायरल हो गया। इसके बाद यह डॉगी रातोंरात स्टार बन गया। इस डॉगी फोटो इतना वायरल हुआ कि चैंटल के घर मीडिया भी पहुंच गया। इसके बाद चैंटल ने मीडिया को बताया कि वो उसे एक सामान्य डॉगी की तरह ही देखती थीं लेकिन जब सोशल मीडिया पर लोगों ने उसकी तुलना इंसानों से की तो वह भी आश्चर्यचकित रह गईं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned